Friday , September 22 2017
Home / AP/Telangana / फतेह मैदान क्लब पर धावा भारी रक़ूमात जब्त

फतेह मैदान क्लब पर धावा भारी रक़ूमात जब्त

हैदराबाद 22 नवंबर: नोटों के रद्द की हंगामा आराईयों के दौरान शहर में आयकर विभाग की ओर से फतेह मैदान क्लब पर धावा करते हुए भारी रक़ूमात जब्त की गई। लाल बहादुर स्टेडियम फतेह मैदान क्लब में मौजूद कमरों और अन्य स्थानों की पूरी तलाशी लेने के बाद अधिकारियों ने भारी रक़ूमात जब्त करते हुए इस संबंध में किसी भी सूचना का खुलासा करने से इनकार कर दिया और कहा कि जांच के बाद ही पूरी जानकारी का खुलासा किया जाएगा।

बावसूक़ सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक आयकर विभाग के उच्च अधिकारियों की निगरानी में किए गए इस धावे के दौरान लाल बहादुर स्टेडियम में स्थित फतेह मैदान क्लब के कमरों में भारी रक़ूमात प्रस्तुत रखी गई थी जिन्हें जब्त कर लिया गया है। बताया जाता है कि विशेष सूचना प्राप्त होने के बाद आयकर विभाग ने सुनियोजित तरीके से क्लब पर धावा करते हुए सभी कर्मचारियों को बाहर निकाल दिया और क्लब में मौजूद सदस्यों और अन्य लोगों को भी बाहर निकल जाने को कहा गया।

शाम 6: 30 बजे शुरू किए गए इस धावे का सिलसिला देर रात तक जारी रहा और पूरी तलाशी के दौरान किसी भी क्लब में प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई।

बताया जाता है कि क्लब में जुवे और रद्द मुद्रा जमा किए जाने की गुप्त सूचना पर आयकर विभाग ने यह कार्रवाई अंजाम दी। इस कार्रवाई के दौरान आयकर विभाग के उच्च पदाधिकारियों मौजूद थे।

फतेह मैदान क्लब में आयकर धावे के दौरान क्लब के आस पास क्षेत्र की नाकाबंदी कर दी गई थी और क्लब के क्षेत्र में किसी को प्रवेश की अनुमति नहीं दी गई।

TOPPOPULARRECENT