Saturday , July 22 2017
Home / Entertainment / फरहान अख्तर के साथ लिव-इन में श्रद्धा कपूर, शक्त‍ि कपूर बाप की तरह जबरदस्ती वापस लेकर आए!

फरहान अख्तर के साथ लिव-इन में श्रद्धा कपूर, शक्त‍ि कपूर बाप की तरह जबरदस्ती वापस लेकर आए!

मुंबई : टेलीचक्कर ने एक अन्य साइट के हवाले से बताया है कि श्रद्धा कपूर पर फरहान अख्तर की आशिकी का भूत इस कदर चढ़ा कि वह अपना घर छोड़कर उनके साथ लिव-इन में रहने चली गईं. इस खबर को लेकर वे चर्चा में हैं. फरहान अख्तर के साथ श्रद्धा कपूर इसी साल आई फिल्म ‘रॉक ऑन 2’ में काम कर चुकी हैं. हालांकि फिल्म चली नहीं लेकिन दोनों की आशिकी के किस्से खूब चल रहे हैं.

इस मामले में टेलीचक्कर ने एक अन्य साइट के हवाले से बताया है कि श्रद्धा कपूर पर फरहान अख्तर की आशिकी का भूत इस कदर चढ़ा कि वह अपना घर छोड़कर उनके साथ लिव-इन में रहने चली गईं. हालांकि यह बात श्रद्धा कपूर के पापा शक्त‍ि कपूर को पसंद नहीं आई. फरहान के तलाक केस और उनके पहले ही 2 बच्चे होने की वजह से वह इस रिश्ते के फेवर में नहीं हैं.

कहा जा रहा है कि फरहान के साथ लिव-इन में रहने गईं श्रद्धा कपूर को शक्त‍ि कपूर फिल्मी बाप की तरह ही जबरदस्ती वापस लेकर आए हैं. फरहान से पहले श्रद्धा कपूर का अफेयर ‘आशिकी 2’ के को-स्टार आदित्य रॉय कपूर के साथ था. हालांकि शक्त‍ि कपूर ने अपनी तरफ से ऐसी किसी भी बात से इनकार किया है लेकिन लोग तो जहां आग होगी वहीं धुआं होगा वाली बात ही विश्वास करते हैं!

TOPPOPULARRECENT