Monday , March 27 2017
Home / Entertainment / फरहान साबिर ने जीता ‘वॉयस ऑफ इंडिया-2’ का खिताब

फरहान साबिर ने जीता ‘वॉयस ऑफ इंडिया-2’ का खिताब

मुंबई। दिल्ली के फरहान साबिर ने एंड टीवी के रियलिटी शो ‘द वॉयस ऑफ इंडिया सीजन-2’ का खिताब जीत लिया है। शनिवार को हुए फाइनल में फरहान का मुकाबला नियाम कानूनगो, परखजीत सिंह और रसिका बोरकर के साथ हुआ। इस जीत पर 19 वर्षीय फरहान को खिताब के अलावा 25 लाख रुपये का चेक और मारुति अल्टो के-10 कार प्रदान की गई। इसके अलावा फाइनल में पहुंचने वाले सभी प्रतिभागियों को गिफ्ट हैंपर भी दिए गए।

 

 

खिताब जीतने के बाद फरहान ने कहा कि खुशी का इजहार करने के लिए मेरे पास शब्द नहीं हैं। यह क्षण मेरे लिए महत्वपूर्ण है। संगीत जगत में स्थान बनाने के लिए और अधिक मेहनत करूंगा। अपनी सफलता के लिए उसने अपने मेंटर शान का धन्यवाद किया तथा कहा कि उनके समर्थन के बिना मुझे नहीं लगता है कि मैं इस मुकाम तक पहुँच पाता। उसने लोगों का भी विश्वास जताने के लिए धन्यवाद अदा किया। फरहान ने परिवार का खर्च चलाने के लिए 19 साल की उम्र में पढ़ाई छोड़कर दिल्ली के कैफे में गाना गाना शुरू किया था।

 

 

फाइनल मुकाबले के दौरान अभिनेत्री अनुष्का शर्मा, गायक मिका सिंह और कोच सलीम मर्चेंट मंच पर उपस्थित था। प्रसिद्ध गायिका आशा भोसले ने यहाँ आकर इस फाइनल को यादगार बना दिया। फरहान की जीत से शान भी खुश थे। उन्होंने कहा कि वॉयस ऑफ इंडिया मेरे लिए भी सीखने का स्थान रहा है और मैं बहुत सारी यादों के साथ वापस जा रहा हूं। उन्होंने कहा कि कोच के रूप में मेरी भूमिका अभी खत्म नहीं हुई है। मैं ऐसे प्रत्येक प्रतिभागी का स्वागत करने के लिए खुश हूं जो कि सीखना चाहता है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT