Thursday , August 24 2017
Home / Khaas Khabar / फ़वाद खान को मनसे की धमकी कहा अब भारत वापस आये तो पीटेंगे

फ़वाद खान को मनसे की धमकी कहा अब भारत वापस आये तो पीटेंगे

57ea2e495ced8

पाकिस्तान के मशहूर कलाकार फवाद खान भारत के विरोध में कड़ा बयान दिया है। करन जौहर की दिपावली में रिलीज होने वाली “ए दिल है मुश्किल” का हिस्सा रहे फवाद खान का कहना है कि भारतीय को दिल छोटा होता है। इस बयान के बाद राज ठाकरे की पार्टी एमएनएस ने कड़ा रुख अखितार कर लिया है। एमएनएस ने कहा है कि वह अब किसी भी हालत में फवाद खान को मुंबई में घुसने नहीं देंगे।
मनसे चित्रपट सेना के अध्यक्ष अमेय खोपकर ने कहा फवाद खान के पाकिस्तान में जाकर भारत का दिल छोटा बताने वाले बयान के बारे में कड़ी प्रतिक्रिया दी है। उन्होंने फवाद के खिलाफ अपशब्द का प्रयोग करते हुए कहा कि जो यहां से भागकर वहां पर भौंक रहा है। अब अगर वो वापस आया तो हम उसे मुंबई में ना घुसने देंगे और पीटेंगे।

वहीं राज ठाकरे की भाभी शालिनी ठाकरे ने भी कहा कि ये फवाद खान पेरिस अटैक पर ट्वीट करता है, दूसरे देशों के हमलों पर बोलता है, हमारे जवानों के बारे में एक शब्द नहीं बोला। हम इनका विरोध करके यही दिखाना चाहते थे क‍ि इनकी क्या मानसिकता है। उल्टा ये हमें बोल रहा है। अब देखो अगर ये वापस आता है तो हम क्या करेंगे। बता दे पाकिस्तान में फवाद खान से जब भारत छोड़ने की प्रतिक्रिया ली गई तब उन्होंने कहा कि मैं कभी भी पैसे के लिए काम नहीं करता। पाकिस्तान मेरे लिए पहली प्राथमिकता रहा है, हमेशा रहेगा। साथ ही उन्होंने कहा कि भारतीयों को दिल छोटा होता।

TOPPOPULARRECENT