Friday , September 22 2017
Home / AP/Telangana / फ़ारूक़ हुसैन,पी अजय की आज टीआरएस में शमूलीयत

फ़ारूक़ हुसैन,पी अजय की आज टीआरएस में शमूलीयत

हैदराबाद 25 अप्रैल:तेलंगाना राष़्ट्रा समीती में एक और अक़लियती क़ाइद का इज़ाफ़ा होने जा रहा है। एमएलसी-ओ-साबिक़ सदर नशीन एपी अक़लियती फाइनैंस कारपोरेशन मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन 25 अप्रैल को टीआरएस में शमूलीयत इख़तियार करेंगे। इन के सात खम्मम के रुकने असेंबली पी अजय भी टीआरएस में शमूलीयत इख़तियार करने की इत्तेलाआत हैं। टीआरएस की तरफ से पार्टी को मुस्तहकम करने की जाने वाली कोशिशों के हिस्से के तौर पर तेलुगू देशम के बाद अब कांग्रेस को निशाना बनाया जा रहा है और कांग्रेस के अरकाने असेंबली-ओ-कौंसिल को पार्टी में शामिल होने की तरग़ीब दी जा रही है।

बताया जाता है के रुकने अस्सेंबली पी अजय कुमार और एमएलसी मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन दोनों ही 25 अप्रैल को चीफ़ मिनिस्टर के चंद्रशेखर राव‌ से कैंप ऑफ़िस में मुलाक़ात करके टीआरएस में शामिल होंगे।

पिछ्ले चंद माह से कांग्रेस से फ़ारूक़ हुसैन की नाराज़गी के सबब उन्हों ने ये फ़ैसला किया है। मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन के क़रीबी ज़राए के मुताबिक प्रदेश कांग्रेस कमेटी की तरफ से हालिया अरसा में जारी की गई ओहदेदारों की फ़हरिस्त पर भी वो नाराज़ थे क्युं कि फ़हरिस्त में एसे लोगें को भी ओहदे दिए गए हैं जो पार्टी क़ाइदीन के हव्वारियों की तरह रहा करते थे।

बताया जाता है कि एआईसीसी जनरल सेक्रेटरी के हालिया दौरा हैदराबाद के मौके पर फ़ारूक़ हुसैन ने पार्टी क़ियादत और तर्ज़ कारकर्दगी पर नाराज़गी का इज़हार किया था।

अजय कुमार और फ़ारूक़ हुसैन की टीआरएस में शमूलीयत से कांग्रेस को ज़बरदस्त धक्का पहूंचने का इमकान है चूँकि मुहम्मद फ़ारूक़ हुसैन ने कांग्रेस में कद्दावर अक़लियती क़ाइद की हैसियत से शिनाख़्त बनाई थी।

TOPPOPULARRECENT