Thursday , October 19 2017
Home / Hyderabad News / फ़ूड प्रोडक्शन, बेकरी, हाउज़ कीपिंग में मुफ़्त कोर्सेस

फ़ूड प्रोडक्शन, बेकरी, हाउज़ कीपिंग में मुफ़्त कोर्सेस

इंस्टीटियूट आफ़ होटल मैनेजमेन्ट, हैदराबाद की जानिब से मर्कज़ी वज़ारत-ओ-सयाहत की कप्पा सिटी बिल्डिंग फ़ार सर्विस प्रोवाईडर्स स्कीम के तहत हॉस्पिटेलिटी शोबा (क्षेत्र) में देही(देहायती) और बेरोज़गार नौजवानों को रोज़गार से जोड़न

इंस्टीटियूट आफ़ होटल मैनेजमेन्ट, हैदराबाद की जानिब से मर्कज़ी वज़ारत-ओ-सयाहत की कप्पा सिटी बिल्डिंग फ़ार सर्विस प्रोवाईडर्स स्कीम के तहत हॉस्पिटेलिटी शोबा (क्षेत्र) में देही(देहायती) और बेरोज़गार नौजवानों को रोज़गार से जोड़ने के लिए मुंदरजा ज़ेल(निम्नलिखित) ट्रेनिंग प्रोग्राम्स का एहतिमाम किया जा रहा है। फ़ूड प्रोडक्शन 8 हफ़्ते (कूक्स कोर्स), फ़ूड ऐंड बिवरेज सर्विस 6 हफ़्ते, हाउज़ कीपिंग यूटीलिटी 6 हफ़्ते, बेकरी ऐंड पटिसीरी 8 हफ़्ते, इन कोर्सेस केलिए 18 ता 28 साल उम्र ग्रुप के आठवें जमात कामयाब उम्मीदवार अहल (योग्य) हैं।

90 फ़ीसद हाज़िरी पर 8 हफ़्ते और 6 हफ़्ते के कोर्सेस के लिए बिलतर्तीब 2000 रुपय और 1500 रुपय स्टाईनड दिया जाएगा। कोर्स की कोई फ़ीस नहीं होगी। कोर्स की कामयाब तकमील के बाद होटल इंडस्ट्री में जॉब्स के हुसूल में मवाक़े फ़राहम किए जाऐंगे। दिलचस्पी रखने वाले अहल (योग्य) उम्मीदवार मज़ीद तफ़सीलात के लिए पीर(सोमवार) ता जुमा, सुबह 9 ता 5 बजे शाम फ़ोन नंबर 040-27427569 पर रब्त पैदा कर सकते हैं।

TOPPOPULARRECENT