Thursday , October 19 2017
Home / Sports / फ़ेडरर की आराम के बाद कामयाब वापसी

फ़ेडरर की आराम के बाद कामयाब वापसी

बैसल (स्विटज़रलैंड) 2 नवंबर (ए पी) राजर फ़ेडरर ने 6 हफ़्तों के आराम के बाद कामयाब वापसी की है जैसा कि उन्हों ने अपने आबाई शहर में खेले जा रहे सोइस एंडोर्स टूर्नामैंट के पहले मरहले के मुक़ाबले में अतलावी टेनिस स्टार पोटैटो स्टार यस को र

बैसल (स्विटज़रलैंड) 2 नवंबर (ए पी) राजर फ़ेडरर ने 6 हफ़्तों के आराम के बाद कामयाब वापसी की है जैसा कि उन्हों ने अपने आबाई शहर में खेले जा रहे सोइस एंडोर्स टूर्नामैंट के पहले मरहले के मुक़ाबले में अतलावी टेनिस स्टार पोटैटो स्टार यस को रास्त सुट्टों में 7-6(3), 6-4 से शिकस्त दी।

आलमी दर्जा बिन्दी में चौथे मुक़ाम पर पहुंचने के बाद पहला मुक़ाबला खेल रहे फ़ेडरर को मुक़ाबले के आग़ाज़ पर अपना र्धम हासिल करने में कुछ वक़्त लगा जिस के बाद उन्हों ने पहला सट टाई ब्रेकर में अपने नाम किया। 30 साला फ़ेडरर ने आलमी दर्जा बिन्दी में 54 वें मुक़ाम पर फ़ाइज़ स्टार यस की दूसरे सट के इफ़्तिताही गेम में ही सरवेस तोड़ी।

फ़ेडरर ने 18 सितंबर को डीवीज़ कप का मुक़ाबला ग्रास कोर्ट पर आस्ट्रेलिया के ख़िलाफ़ खेला था जहां उन्हों ने 4 सुट्टों पर मुश्तमिल मुक़ाबला में बर्नार्ड टामक को शिकस्त दी थी। इस टूर्नामैंट में नवाक़ जोकोविच और एंड्री मरे भी मौजूद हैं।

TOPPOPULARRECENT