Thursday , October 19 2017
Home / India / फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी दिल्ली गैंगरेप की सुनवाई

फास्ट ट्रैक कोर्ट में होगी दिल्ली गैंगरेप की सुनवाई

नई दिल्ली, 17 जनवरी: (एजेंसी) मुल्क को हिला देने वाले दिल्ली गैंगरेप मामले की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक अदालत में रोजाना की जाएगी। इस मामले की अगली सुनवाई 21 जनवरी को होगी। पुलिस ने पांच मुल्ज़िमों के खिलाफ बलात्कार और कत्ल के मामले में 11 स

नई दिल्ली, 17 जनवरी: (एजेंसी) मुल्क को हिला देने वाले दिल्ली गैंगरेप मामले की सुनवाई अब फास्ट ट्रैक अदालत में रोजाना की जाएगी। इस मामले की अगली सुनवाई 21 जनवरी को होगी। पुलिस ने पांच मुल्ज़िमों के खिलाफ बलात्कार और कत्ल के मामले में 11 से ज्यादा दफआत लगाई है।

इस मामले में छठे मुल्ज़िम ने अपने को नाबालिग बताया था। इसके लिए Teen tribunal Board ने पुलिस को उसका हड्डी का टेस्ट कराए जाने की इज़ाज़त दी है। इससे यह पता चल सकेगा कि वह नाबालिग है या नहीं।

इधर गिरफ्तार छह मुल्ज़िमो में से एक राम सिंह के वकील ने कहा है कि वे मामले की सुनवाई दिल्ली से बाहर कराए जाने की मांग को लेकर सुप्रीम कोर्ट में दरखास्त दायर करेंगे। राम सिंह के वकील वीके आनंद के मुताबिक उन्हें लगता है कि उनके मुवक्किल के लिए दिल्ली में सही सुनवाई मुम्किन नहीं है।

वाजेह है कि 16 दिसंबर को दिल्ली में एक पैरा मेडिकल तालिबा के साथ हुई गैंगरेप के वाकिया को लेकर पूरे मुल्क में हलचल मची था। और गुस्साए लोगों ने मुल्ज़िमो को फांसी दिए जाने की मांग की थी। 29 दिसंबर को सिंगापुर में इलाज के दौरान मुतास्सिरा की मौत हो गई थी।

TOPPOPULARRECENT