Tuesday , October 17 2017
Home / Bihar News / फिरका परस्त नरेंद्र मोदी से बेहतर राहुल गांधी : लालू

फिरका परस्त नरेंद्र मोदी से बेहतर राहुल गांधी : लालू

कांग्रेस अपने नायब सदर राहुल गांधी के नाम की वजीरे आजम ओहदे के उम्मीदवार के तौर में ऐलान करेगी या नहीं, इसके बारे में कल पता चल पाएगा लेकिन राजद सरबराह लालू प्रसाद के मुताबिक नौजवान लीडर राहुल में वजीरे आजम बनने की तमाम खूबियां मौ

कांग्रेस अपने नायब सदर राहुल गांधी के नाम की वजीरे आजम ओहदे के उम्मीदवार के तौर में ऐलान करेगी या नहीं, इसके बारे में कल पता चल पाएगा लेकिन राजद सरबराह लालू प्रसाद के मुताबिक नौजवान लीडर राहुल में वजीरे आजम बनने की तमाम खूबियां मौजूद हैं और वह फिरका परस्त नरेंद्र मोदी से बेहतर साबित होंगे।

सहाफ़ियों से बात करते हुए लालू ने राहुल के बारे में आज कहा कि क्या कमी है उनमें वजीरे आजम बनने में, वे वजीरे आजम बनने की तमाम खूबियां रखते हैं। राहुल को नरेंद्र मोदी से वजीरे आजम ओहदे के लिए बेहतर उम्मीदवार बताते हुए पूछा कि क्या उन्होंने किसी फिरका वराना दंगे को हवा देने या किसी तबके के खिलाफ किसी मुजरिमाना हरकत में उनकी मौलूसीयत रही है। अगले पार्लियामानी इंतिख़ाब में कांग्रेस के साथ इत्तिहाद रखने वाले राजद सरबराह ने कहा कि राहुल की तारीफ करने पर उनके मुखालिफीन उन्हें चापलूस होने का इल्ज़ाम लगा सकते हैं पर सही मायने में वे पीएम मटैरियल हैं।

नरेंद्र मोदी का हिमायत नहीं कर रहे राजद सुप्रीमो लालू प्रसाद को कृष्ण के बजाए कंस बताने वाले रामदेव के बारे में लालू ने कहा कि वे उसी रास्ते पर चल रहे हैं जिस पर आसाराम चल रहे थे और रामदेव का भी वही अंजाम होगा जो आसाराम का हुआ था। लालू ने रामदेव पर संत के शकल में सियासत में दिलचस्पी लेने का इल्ज़ाम लगाते हुए कहा कि वे आवाम से कहेंगे कि पतंजलि योगपीठ की तरफ से बेचे जा रहे आटा में कुछ जहरीला अनासिर मिला होगा इसलिए वे उसे नहीं खरीदें।

TOPPOPULARRECENT