Saturday , August 19 2017
Home / Bihar News / फिरका वराना हम अहंगी बिगाड़ना चाहती है भाजपा : नीतीश कुमार

फिरका वराना हम अहंगी बिगाड़ना चाहती है भाजपा : नीतीश कुमार

बेगूसराय : झूठे यकीन दिहानी नहीं मैं अपने काम पर यकीन करता हूं। हमने गांव को भी शहरी मॉडल से जोड़ने का काम किया है। पर, भाजपा बिहार और पूरे मुल्क में फिरका वराना हम अहंगी बिगाड़ने की फेर में लगी है। किसानों की जमीन अब छिनने की साजिश की जा रही है, जिसे अजीम इत्तिहाद किसी भी कीमत में नहीं होने देगा। ये बातें बछवाड़ा में अजीम इत्तिहाद के कांग्रेस उम्मीदवार रामदेव राय के हिमायत में इजलास को खिताब करते हुए वजीरे आला ने कहीं।

वजीरे आला नीतीश कुमार ने कहा है कि दिसंबर ,2016 तक रियासत के हर गांव के घर में बिजली पहुंचायी जायेगी। हमने बिहार में तरक़्क़ी की जो बुनियाद रखी है, उसे महल बनाना है। अगर बीच में छोड़ दिया तो बिहार फिर पीछे हो जायेगा। कुछ लोग फिर आयेंगे और झांसे में लेने की कोशिश करेंगे, लेिकन इस बार हवाबाजों के फेर में नहीं फंसना है। वजीरे आला पीर को मुंगेर के तारापुर में जदयू उम्मीदवार डॉ मेवालाल चौधरी व खगड़िया के बेलदौर एसेम्बली हल्के से जदयू उम्मीदवार पन्नालाल सिंह पटेल के हक़ में इंतिखाबी इजलास को खिताब कर रहे थे।

वजीरे आला ने कहा है कि लोकसभा इंतिख़ाब में अकसरियत मिलने के बाद मरकज़ की मोदी हुकूमत घमंड में चूर है। उसे बिहार में तरक़्क़ी दिखायी नहीं दे रहा है। बिहार की तरक़्क़ी बिहारियों की ताक़त पर होगा न की बाहरी के ताक़त पर। वे पीर को वारिसनगर एसेम्बली हल्के के शिवाजीनगर ब्लॉक के राधाकृष्ण गोविंद गोस्वामी इंटर कॉलेज में मुनक्कीद इंतिख़ाब सभा को खिताब कर रहे थे। सीएम ने कहा, भाजपा अपने पुराने लोगों को भूल चुकी है। कैलाशपति मिश्र, चंद्रमोहन राय, शत्रुघ्न सिन्हा जैसे लोगों को दरकिनार कर दिया गया है। उनका कुनबा बिखरा हुआ है, वे क्या मुकाबला करेंगे।

TOPPOPULARRECENT