Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / फिर भिड़े शिवपाल और अखिलेश, जानिए- क्यों?

फिर भिड़े शिवपाल और अखिलेश, जानिए- क्यों?

 

collag_1_647_091416092046लखनऊ। समाजवादी पार्टी में एक बार फिर सीएम अखिलेश यादव और प्रदेश अध्यक्ष शिवपाल यादव आमने-सामने आ गए हैं। दरअसल सपा सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के घर के बाहर नारेबाजी करने वाले कई और नेताओं पर शिवपाल यादव की गाज गिरने वाली है। माना जा रहा है कि ये नेता अखिलेश यादव के करीबी और भरोसेमंद नेताओं कि लिस्ट में है।

बताया जा रहा है कि हाल ही में समाजवादी पार्टी से निकाले गए 7 नेता पार्टी के फ्रंटल संगठन के कार्यालय पहुंच गए थे। इन नेताओं के कार्यालय पहुंचने की भनक लगते ही शिवपाल का पारा सातवें आसमान पहुंच गया। शिवपाल ने तुरंत फरमान जारी करते हुए निकाले गए नेताओं का पार्टी के किसी भी कार्यालय में प्रवेश प्रतिबंधित कर दिया। इसके अलावा शिवपाल ने पार्टी के कार्यकर्ताओं को इन नेताओं की किसी भी सभा या बैठक में शामिल होने से भी मना किया है।

बीते दिनों सीएम अखिलेश यादव को पार्टी के प्रदेश अध्यक्ष पद से हटाए जाने के खिलाफ युवा फ्रंटल के नेताओं ने पार्टी सुप्रीमो मुलायम सिंह यादव के घर के बाहर प्रदर्शन किया था। इसी प्रदर्शन पर शिवपाल ने इन नेताओं को पार्टी से बाहर कर दिया था। इस मामले को लेकर पूरे प्रदेश में सैकड़ों कार्यकर्ताओं और नेताओं ने इस्तीफा दिया था।

TOPPOPULARRECENT