Thursday , September 21 2017
Home / International / फिलीस्तीनी नागरिक को पीटने वाला इजरायली पुलिसकर्मी बर्खास्त

फिलीस्तीनी नागरिक को पीटने वाला इजरायली पुलिसकर्मी बर्खास्त

इजरायल पुलिस ने येरूशलम में फिलीस्तीनी ट्रक चालक को पीटने वाले पुलिसकर्मी को बर्खास्त कर दिया है। गुरुवार को इस घटना का वीडियो सामने आया जिसमें एक इज़राइली पुलिसकर्मी एल-जोज़ के कब्जे वाले पूर्वी येरूशलम के पड़ोस में एक फिलीस्तीनी ट्रक चालक को पीट रहा है।

 

 

 

इस घटना के बाद उसे बर्खास्त कर दिया गया। ट्रक चालक पर आरोप है कि उसने पुलिस अधिकारी की कार को टक्कर मारी थी। ट्रक चालक की पहचान 50 वर्षीय माजेन श्वेकी के रूप में हुई है। पहले दोनों में कहा सुनी होती है और कुछ ही देर में ये कहासुनी मारपीट में बदल जाती है।

 

 

 

 

पुलिस अधिकारी उसे सिर से टक्कर मारता है और फिर लात, घूंसे और थप्पड़ों से पीटता है। श्वेकी की पत्नी उम्मे रफत ने बताया कि श्वेकी को गुरुवार की रात अस्पताल में भर्ती कराया गया जहाँ उसका इलाज किया जा रहा है। उसने कहा कि वे लोग निश्चित रूप से उस पुलिस वाले पर मुकदमा करेंगे।

 

 

 

पुलिस प्रवक्ता लुबा सामरी ने गुरुवार को कहा कि इस घटना की जांच के बाद दोषी पुलिसकर्मी को सुनवाई के बाद बर्खास्त कर दिया गया है। सुनवाई के दौरान पुलिसकर्मी के वकील ने बताया कि पुलिसकर्मी अपने पद से इस्तीफा देना चाहता है लेकिन पुलिस ने उसका इस्तीफा ठुकराते हुए उसे नौकरी से निकाल दिया।

TOPPOPULARRECENT