Thursday , October 19 2017
Home / Sports / फिलैंडर और फ़रहान को जुनूबी अफ़्रीक़ा के बावक़ार (सम्मानित) एवार्ड

फिलैंडर और फ़रहान को जुनूबी अफ़्रीक़ा के बावक़ार (सम्मानित) एवार्ड

फिलैंडर ने क्रिकेट साउथ अफ़्रीक़ा की ऐवार्ड तक़रीब में छाए रहे जब कि फ़रहान को भी डोमेस्टिक क्रिकेट का बावक़ार ( सम्मानित) एवार्ड हासिल हुआ है । फिलैंडर को क्रिकेटर आफ़ दी इयर के इलावा साल के बेहतरीन टेस्ट खिलाड़ी और शायक़ीन में सब से ज़्

फिलैंडर ने क्रिकेट साउथ अफ़्रीक़ा की ऐवार्ड तक़रीब में छाए रहे जब कि फ़रहान को भी डोमेस्टिक क्रिकेट का बावक़ार ( सम्मानित) एवार्ड हासिल हुआ है । फिलैंडर को क्रिकेटर आफ़ दी इयर के इलावा साल के बेहतरीन टेस्ट खिलाड़ी और शायक़ीन में सब से ज़्यादा मक़बूल खिलाड़ी का एवार्ड भी हासिल हुआ है ।

26साला फिलैंडर साल के बेहतरीन खिलाड़ी के ऐवार्ड के साथ इन मारूफ़ ( प्रसिद्व) खिलाड़ियों की फ़हरिस्त ( List/सूची)में शामिल हो चुके हैं जिस में जैक कैलिस (दो मर्तबा एवार्ड याफ्ता ) मुखिया एन तीनी( दो मर्तबा एवार्ड याफ्ता ) शान पोलाक डील स्टीन ग्राइम स्मिथ और हाशिम आमुला शामिल हैं ।

गुज़शता यहां मुनाक़िदा (आयोजित) एवार्ड तक़रीब में जिन दीगर ( दूसरे/ अन्य) खिलाड़ियों ने एज़ाज़ात हासिल किए इन में ए बी डी वीलीइरस को वंडे का बेहतरीन खिलाड़ी के इलावा साल के बेहतरीन खिलाड़ी का एवार्ड भी दिया गया । दरीं असना बैन-उल-अक़वामी (अंतर्राष्ट्रीय) टवन्टी 20 क्रिकेट में रिकार्ड सेंचरी ( शतक) स्कोर करने वाले रिचर्ड लेवी को क्रिकेट साउथ अफ़्रीक़ा इंटरनैशनल टवन्टी 20क्रिकेटर आफ़ दी इयर के एवार्ड के इलावा के एफ सी के सो गुड के एवार्ड से भी नवाज़ा गया ।

जैसा कि उन्होंने न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ शानदार और रिकार्ड सेंचरी ( शतक) स्कोर की थी । इलावा अज़ीं मरचंड डी लांनगे जिन्होंने श्रीलंका के ख़िलाफ़ अपने कैरीयर के पहले ही टेस्ट मैं 81 रन के इव्ज़ 7 और न्यूज़ीलैंड के ख़िलाफ़ टवन्टी 20 सीरीज़ में बीसवां यादगार ओवर डालते हुए दो रन के इव्ज़ दो खिलाड़ियों को आउट किया उन्हें भी ऐवार्ड से नवाज़ा गया ।

जुनूबी अफ़्रीक़ा की घरेलू क्रिकेट के तीन अहम एवार्ड्स में फ़रहान बहरदीन (farhaan behardien)को टवन्टी 20 का बेहतरीन खिलाड़ी जब कि अलवीरो पीटरसन सुपर स्पोर्टस सीरीज़ क्रिकेटर आफ़ दी इयर के एवार्ड से नवाज़ा गया है ।

TOPPOPULARRECENT