Wednesday , June 28 2017
Home / India / फिल्मफेयर अवॉर्ड मेंअक्षय कुमार को नहीं मिला नॉमिनेशन,फैन्स ने ट्विटर पर दिखाया गुस्सा

फिल्मफेयर अवॉर्ड मेंअक्षय कुमार को नहीं मिला नॉमिनेशन,फैन्स ने ट्विटर पर दिखाया गुस्सा

नई दिल्ली। बॉलीवुड के सबसे प्रतिष्ठित फिल्मफेयर अवॉर्ड का सभी को सालभर बेसब्री से इंतजार रहता है, लेकिन इस बार अवॉर्ड शो दो अलग ही  वजह से  चर्चा में है। 62वें फिल्मफेयर अवॉर्ड के नॉमिनेशन के लिए घोषणा कर दी गई है और पहले  विवाद की वजह है इस बार नॉमिनेशन में अक्षय कुमार का नाम ना होना। दूसरे वजह इस बार चार पाकिस्तानी कलाकारों का कैटिगिरी में नामांकान होना है।

2016 में अक्षय की दो फिल्में ‘रुस्तम’ और ‘एयरलिफ्ट’ रिलीज हुई थी, दोनों ही फिल्में हिट रही थीं, लेकिन फिर भी अक्षय का नाम नहीं होना उनके फैंस को खल गया। अक्षय के फैंस ने अपना गुस्सा जाहिर करने के लिए से सोशल मीडिया का सहारा लिया। सोशल मीडिया में अक्षय कुमार को राष्ट्रवादी हीरो का टैग किया जा रहा है। सोशल मीडिया में उनके फैंस सवाल ये भी कर रहे कि  पाकिस्तानी कलाकार का नॉमिनेशन मिल सकता है तो एक राष्ट्रप्रेमी हीरो बेस्ट हीरो के लिस्ट में नॉमिनेट क्यों  नहीं किया गया।

ट्विटर पर द फिल्मफेयर अवॉर्ड ऑन सेल हैशटैग भी ट्रेंड करने लगा। अक्षय के समर्थन में फैंस के ट्वीट की झड़ी लग गई। एक यूजर ने लिखा  अक्षय कुमार जैसे राष्ट्रवादी हीरो फिल्म फेयर तरजीह ना देने पाकिस्तानी कलाकारों को नॉमिनेट कर रहा है। कुछ यूजर कह रहे हैं  इस तरह के नॉमिनेशन होने पर पता चलता है कि अवॉर्ड सेल हो रहा है। कई यूजर्स ने तो ये आरोप तक लगा डाला कि ‘एयरलिफ्ट’ और ‘रुस्तम’ जैसी फिल्मों के लिए नॉमिनेशन न होने पर पता चलता है कि अवॉर्ड सेल हो रहा है।

बेस्ट एक्टर के नॉमिनेशन के लिए आमिर खान (दंगल), अमिताभ बच्चन (पिंक), सलमान खान (सुल्तान) शाहिद कपूर (उड़ता पंजाब), सुशांत सिंह राजपूत (एमएस धोनी: द अनटोल्ड स्टोरी) के नाम शामिल हैं। आमिर खान की सबसे ज्यादा कमाई करने वाली फिल्म ‘दंगल’ को महज 3 श्रेणियों में नॉमिनेशन मिले हैं वहीं करण जौहर की फिल्म ‘ऐ दिल है मुश्किल’ को आठ नॉमिनेशन मिले हैं।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT