Friday , July 21 2017
Home / Entertainment / फिल्म ‘फुल्लू’ के साथ सही व्यवहार नहीं कर रहे पहलाज निहलानी, फिल्म के निर्देशक ने लगाया आरोप

फिल्म ‘फुल्लू’ के साथ सही व्यवहार नहीं कर रहे पहलाज निहलानी, फिल्म के निर्देशक ने लगाया आरोप

मुंबई : CBFC चीफ पहलाज निहलानी एक बार फिर विवादों में है. फिल्म ‘फुल्लू’ को लेकर ये विवाद शुरू हुआ है. फिल्म के निर्देशक अभिषेक सक्सेना ने पहलाज निहलानी पर आरोप लगाया है कि वो उनकी फिल्म के साथ सही व्यवहार नहीं कर रहे.

दरअसल फिल्म ‘फुल्लू’ पीरियड्स के ऊपर बनाई गई फिल्म है और पहलाज निहलानी के अनुसार भारत मे आज भी पीरियड्स को टैबू माना जाता है. इसलिए पहलाज ने सर्टिफिकेशन के दौरान इस फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है. जबकि अभिषेक सक्सेना के अनुसार फिल्म में कोई भी ऐसे सीन नहीं जिससे A सर्टिफिकेट दिया जाए. फिल्म शुक्रवार को रिलीज की गई है.

फुल्लू के निर्देशक अभिषेक सक्सेना ने कहा है कि पहलाज 100 फीसदी बायस्ड है और हमारी फिल्म का कंटेंट वही है जो पैडमैन का है लेकिन उन्होंने उस फिल्म को प्रोमोट करते हुए ट्वीट किया है जबकि हमारी फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया है.

 अभिषेक के अनुसार वो छोटे फिल्मकार है इसलिए उनके साथ ऐसा व्यवहार हुआ और उनकी फिल्म के ट्रेलर को भी सेंसर बोर्ड की तरफ से पहले A सर्टिफिकेट दिया गया था जबकि फिल्म में कोई ऐसा सीन नहीं जिससे फिल्म को A सर्टिफिकेट दिया जाए. जबकि रिप्लाई कर बाद उनकी फिल्म के फिल्म के ट्रेलर को UA सर्टिफिकेट दिया गया. लेकिन फिल्म सिनेमाघरों में A सर्टिफिकेट के साथ रिलीज की जा चुकी है लेकिन अब जल्द ही अभिषेक सेंसर बोर्ड में अप्लाई करेंगे कि फिल्म को टेलीविजन पर दिखाने के लिए UA सर्टिफिकेट दे दिया जाए.

सेंसर बोर्ड अध्यक्ष पहलाज निहलानी का विवादों से पुराना नाता रहा है. जब से उन्होंने सेंसर बोर्ड अध्यक्ष की कुर्सी संभाली है तब से ही वे विवादों में रहते हैं. अभी कुछ दिनों पहले ही फिल्ममेकर प्रकाश झा की फिल्म ‘लिपस्टिक अंडर माई बुर्का’ को भारत में बैन करने के अपने फैसले के चलते सेंसर बोर्ड सुर्खियों में आया था.

TOPPOPULARRECENT