Sunday , April 23 2017
Home / Entertainment / फिल्म शो के दौरान ‘सीन’ में बजा राष्ट्रगान, बुजुर्ग के खड़े नहीं होने पर की पिटाई

फिल्म शो के दौरान ‘सीन’ में बजा राष्ट्रगान, बुजुर्ग के खड़े नहीं होने पर की पिटाई

मुंबई: मुंबई में कुछ आदमी के द्वारा कथित देशप्रेम के नाम पर गुंडागर्दी का मामला सामने आया है. यहां के एक सिनेमा घर में फिल्म के एक सीन में राष्ट्रगान की धुन पर खड़ा नहीं होने पर आरोपी लोगों ने एक 59 वर्षीय बुजुर्ग की पिटाई कर दी. हालांकि बुजुर्ग फिल्म शुरु होने से पहले राष्ट्रगान के सम्मान में खड़े हुए थे. पुलिस के मुताबिक आरोपियों के खिलाफ मामला दर्ज कर जांच जारी है.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हिंदुस्तान के अनुसार, यह घटना गोरेगांव के टोपीवाला थिएटर में दंगल फिल्म देखने आए बुजुर्ग के साथ हुआ. हमले से खौफजदा पीड़ित अमलराज पीटर दसन ने बताया कि मैं अपने कर्तव्य का पालन करते हुए फिल्म शुरु होने से पहले राष्ट्रगान की धुन पर खड़ा हुआ था. लेकिन फिल्म में एक सीन आया जब आमिर खान के किरदार की बेटी गोल्ड मेडल जीतती है, तब बैकग्राउंड में राष्ट्रगान बजता है. उसी समय एक आदमी ने उठकर बैठे हुए लोगों को गाली बकना शुरु कर दिया.

नाराज बुजुर्ग ने कहा, ‘मुझे नहीं पता था कि वह सबसे खड़ा होने को कह रहा था. इसी दौरान उसने मुझपर मुक्का जड़ दिया. हॉल की सिक्युरिटी ने उसे उठाकर बाहर कर दिया. मुझे यह पता नहीं था कि कब किस सिन में राष्ट्रगान बजेगा और हमें खड़ा होना पड़ेगा. सेंसर बोर्ड को अब अलर्ट जारी करना चाहिए कि किस सीन पर खड़ा होना है. यह ऐसा समय है जब कोई किसी को मारने से पहले दो बार नहीं सोचता.

वहीं आरोपी शिरिष मधुकर को पुलिस ने घटना के बाद हिरासत में से लिया है.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT