Thursday , October 19 2017
Home / Crime / फेसबुक के ज़रिये दोस्ती और फिर कर दिया रेप

फेसबुक के ज़रिये दोस्ती और फिर कर दिया रेप

शादी का झांसा देकर लड़की को घर से भगाकर रेप करने का मामला उजागर हुआ है। पुलिस ने मुल्ज़िम नौजवान को गिरफ्तार कर लिया है। मानिकपुर पुलिस चौकी ने बताया कि एसईसीएल सुभाष ब्लॉक कॉलोनी की साकिन उम्र 16 साल साल की लड़की आठ दिन से लापता थी। घर

शादी का झांसा देकर लड़की को घर से भगाकर रेप करने का मामला उजागर हुआ है। पुलिस ने मुल्ज़िम नौजवान को गिरफ्तार कर लिया है। मानिकपुर पुलिस चौकी ने बताया कि एसईसीएल सुभाष ब्लॉक कॉलोनी की साकिन उम्र 16 साल साल की लड़की आठ दिन से लापता थी। घर वालों ने इसकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाना में दर्ज कराई थी। पुलिस नाबालिग लड़की की तलाश कर रही थी। छानबीन में लड़की के शहर भिलाई में होने की इत्तेला मिली।

पुलिस ने भिलाई से लड़की को पकड़ लिया। इसके साथ शेखर डेनियल नाम का एक नौजवान भी मिला। दोनों को लेकर पुलिस कोरबा पहुंची। मजिस्ट्रेट के सामने नाबालिग लड़की का बयान दर्ज किया गया। इसमें नाबालिग लड़की ने शादी का झांसा देकर रेप करने का इल्ज़ाम नौजवान शेखर पर लगाया।

पुलिस ने इसे गिरफ्तार कर लिया है। इसके खिलाफ आईपीसी की दफा 363, 366 और 376 के तहत मामला दर्ज किया गया है। पूछताछ में नौजवान ने नाबालिग लड़की से दोस्ती बिलासपुर मे पढ़ाई के दौरान होना बताया। नौजवान ने कहा कि दोनों फेसबुक पर एक दूसरे से जुड़े थे। दोनों के बीच अक्सर बातचीत होती थी। शेखर चिरमिरी जिला कोरिया का साकिन है।

TOPPOPULARRECENT