Tuesday , August 22 2017
Home / Bihar News / फेसबुक पर शिकायत से स्टूडेंट को मिली वजीफा

फेसबुक पर शिकायत से स्टूडेंट को मिली वजीफा

पटना : वजीफा नहीं मिलने की फेसबुक पर मिली शिकायत पर नायब वज़ीरे आला तेजस्वी प्रसाद यादव ने नोटिस लिया. सीतामढ़ी जिला के इंजीनियरिंग के एक तालिबे इल्म ने फेसबुक पर मैसेज कर गुजिश्ता तीन साल से जेरे गौर पोस्ट मैट्रिक वजीफा नहीं मिलने की वजह से हो रही परेशानियों के बारे में जानकारी देते हुए अपनी डिटेल्स भेजी.

यादव ने फेसबुक पा जारी पोस्ट में उन्होंने कहा है कि वजीफा नंबर पीएम 111424111130446 की शिकायत की जांच के बाद वजीफा की अदायगी की हिदायत दिया. तेजस्वी ने बताया कि तालिबे इल्म को फ़ौरन वजीफा मिली और उसने शुक्रिया अदा किया। तालिबे इल्म को वजीफा मिलने पर उन्होंने कहा है कि मैं स्क्रीन शॉट लगा रहा हूं.

उन्होंने कहा है कि मैंने हाल ही में पसमांदा – इन्तेहाई पसमांदा महकमा की बैठक में जेरे गौर वजीफा को 15 दिन के अंदर बांटने की हिदायत दिया था, जिसका रिजल्ट भी सामने आ रहे हैं. फेसबुक पर भी मेरे पास ऐसे कई दरख्वास्त आये हैं और जाती तौर पर इन सबों को मैं देख रहा हूं. हमारी कोशिश है कि पैसे के कमी में गरीब बच्चे पढ़ाई नहीं छोड़े. नौजवान होने के नाते मैं इन नौजवान तालिबे इल्म की ख़्वाबों को समझ सकता हूं. मैंने मुताल्लिक अफसरों से इसे वेरीफाई करवा कर वजीफा की रक़म बिला ताखीर स्टूडेंट के बैंक खाते में जमा करवाने को कहा। कल वजीफा मिलने के बाद उसने पैगाम भेज कर शुक्रिया ज़ाहिर किया। आपकी जानकारी के लिए स्क्रीन शॉट लगा रहा हू.

TOPPOPULARRECENT