Monday , September 25 2017
Home / Crime / फेसबुक पर हुआ प्यार, इज़्ज़त लूटने के बाद प्रेमी ने मांगा पांच लाख

फेसबुक पर हुआ प्यार, इज़्ज़त लूटने के बाद प्रेमी ने मांगा पांच लाख

लड़के ने लड़की के पिता से लड़की को छोड़ने के बदले पांच लाख रुपए की फिरौती मांग डाली। फिरौती की रकम के साथ लड़की के पिता दिल्ली पहुंच गए। लड़का पैसे लेने आया, तो पहले से घात लगाए बैठी तमिलनाडु और दिल्ली पुलिस ने उसे दबोच लिया।

बुधवार की रात करीब 10 बजे आरोपी को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया। मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन पर तमिलनाडु पुलिस ने बीकानेर निवासी महेश उपाध्याय नाम के एक युवक को गिरफ्तार किया।

तमिलनाडु पुलिस के अधिकारी विविन दास ने बताया कि लड़की केल्कुलम गांव की रहने वाली है। युवक ने लड़की से फेसबुक पर दोस्ती की और उससे शादी करने के साथ फिल्म में हीरोइन बनाने का ख्वाब दिखाकर दिल्ली बुला लिया। लड़की अपने घर से बीते 16 जून को गायब हो गई तो उसके पिता ने 17 जून को केल्कुलम नार्थ थाने में मुकदमा दर्ज करवाया गया।

दो दिनों बाद लड़के ने मोबाइल से फोन कर लड़की के पिता से पांच लाख रुपए की मांग की, और नहीं देने पर लड़की को वेश्यावृत्ति में झोंकने की धमकी भी दी। मोबाइल नम्बर को ट्रेस करने पर मालूम हुआ कि यह दिल्ली का नंबर है। पुलिस ने बताया कि योजना के मुताबिक हमने लड़की के पिता से उसे पांच लाख रुपए देने के लिए तैयार होने की बात कहलवाई।

लड़के ने बुधवार रात 10 बजे मंडी हाउस मेट्रो स्टेशन के पास लड़की के पिता को बुलाया। आरोपी लड़का जैसे ही पैसे लेने यहां पहुंचा, हमने उसे गिरफ्तार कर लिया। साथ में लड़की भी थी, जिसे कानूनी औपचारिकता पूरी करने के बाद परिवार वाले को सौंप दिया जाएगा। उन्होंने बताया कि आरोपी महेश इससे पहले भी दो बार 25-25 हजार रुपए लड़की से अपने खाते में मंगवा चुका था।

TOPPOPULARRECENT