Sunday , October 22 2017
Home / Uttar Pradesh / फैलिन के कहर से शहर में बिजली का निज़ाम ठप

फैलिन के कहर से शहर में बिजली का निज़ाम ठप

फैलिन तूफान का सबसे ज्यादा असर बिजली निज़ाम पर पडा है। इतवार सुबह आये फैलिन तूफान से शहर में सैकडों पेड गिर गये जिससे बिजली के तार टूट गये और बिजली की सप्लाय ठप्प हो गयी। शहर में इतवार सुबह से ही बिजली गुल रही और ज़्यादातर इलाकों में

फैलिन तूफान का सबसे ज्यादा असर बिजली निज़ाम पर पडा है। इतवार सुबह आये फैलिन तूफान से शहर में सैकडों पेड गिर गये जिससे बिजली के तार टूट गये और बिजली की सप्लाय ठप्प हो गयी। शहर में इतवार सुबह से ही बिजली गुल रही और ज़्यादातर इलाकों में रात तक ब्लैक आउट की हालत बनी रही।

एक तरफ जहां लोगों को पानी की मसायल से जूझना पडा वहीं मोबाइल, टीवी वगैरह से भी लोग महरूम रहे। एरिया बिजली बोर्ड के जेनरल मैनेजर के के वर्मा ने कहा कि आंधी तूफान की वजह से बडे इलाकों में कई पेड गिर गये हैं। इससे कई स्पेन और बिजली के तार और आलात बर्बाद हो गये है। इस वजह से बिजली की सप्लाय में रुकावट है। उन्होंने बताया कि मुसलसल बारिश से बिजली निज़ाम आम करने में मुश्किलें आ रही है पर अफसरों को जल्द ही इसे बहाल करने की हिदायत दिया गया है।

पंडालों के इर्द गिर्द भी छाया रहा अंधेरा

चकाचौंध रोशनी से जगमगाने वाले रास्तों में इतवार रात अंधेरा छाया रहा। कई पंडालों में जेनेरेटर से पंडालों में रोशनी की निज़ाम थी पर पंडाल के बाहर रास्तों में अंधेरा था। बारिश जारी रहने की वजह से भीड भी काफी कम रही।

बाजार पर भी असर

बिजली निज़ाम ठप्प रहने से बाजार भी फीका रहा। शाम तक दुकानदारों के इनवर्टर भी जवाब देने लगे जिससे दुकान जल्द ही बंद हो गये।

TOPPOPULARRECENT