Friday , September 22 2017
Home / World / फ्लोरिडा: एयरपोर्ट पर हमला, पांच की मृत्यु, 12 जख्मी

फ्लोरिडा: एयरपोर्ट पर हमला, पांच की मृत्यु, 12 जख्मी

वाशिंगटन: शुक्रवार को दोपहर के बाद एक संदिग्ध ने अमेरिका के फ्लोरिडा के फोर्ट लॉडरडेल हॉलीवुड इंटरनेशनल हवाई अड्डे पर अंधाधुंध गोलीबारी की, जिसमें पांच लोगों की मौत हो गई जबकि 12 लोग घायल हैं. बताया जा रहा है कि एयरपोर्ट पर हुई फायरिंग के बाद सुरक्षा के मद्देनजर सभी हवाई सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

हिंदुस्तान की ख़बरों के मुताबिक, व्हाइट हाउस के पूर्व प्रेस सचिव एयर फ्लेचर जो इसी एयरपोर्ट पर मौजूद थे उन्होंने ट्वीट किया कि गोलीबारी होते ही लोग इधर उधर भागने लगे. एयरपोर्ट के अधिकारियों ने बाहर से आने वाले यात्रियों के अंदर प्रवेश पर रोक लगा दी. वारदात के समय बड़ी संख्या में लोग मौके पर मौजूद थे. हालांकि थोड़ी देर बाद उन्होंने लिखा कि लगता है सब कुछ शांत हो गया है. सुरक्षा एजेंसियां हमलावर के बारे में पता करने में जुटी हैं. यह एयरपोर्ट नार्थ मियामी से 25 किलोमीटर की दूरी पर स्थित है.
वहीँ पुलिस ने त्वरित कार्रवाई करते हुए एक संदिग्ध को हिरासत में लिया है. जोकि काले रंग की स्टार वार्स वाली टी शर्ट पहन रखी थी. संदिग्ध हमलावर की अभी तक शिनाख्त नहीं हो सकी है. एयरपोर्ट ऑथरिटी ने अपने ट्विटर एकाउंट पर जानकारी दी है कि यह घटना हवाई अड्डे के टर्मिनल-2 बैगेज प्राप्ति वाले स्थान पर हुई. गोलीबारी के बाद वहां अफरातफरी मच गई.

बता दें कि फोर्ट लॉडरडेल एयरपोर्ट पर हुई फायरिंग के बाद सुरक्षा के मद्देनजर सभी हवाई सेवाएं निलंबित कर दी गई हैं. एयरपोर्ट ने अपने ट्विटर खाते पर हवाई सेवाएं रोके जाने की जानकारी दी है. लोगों से अपने फ्लाइट के बारे में अपडेट के लिए संबंधित विमानन कंपनियों से संपर्क करने के लिए कहा गया है.

TOPPOPULARRECENT