Sunday , August 20 2017
Home / India / बंगलादेशी अखबार दा डेली स्टार ने डॉ ज़ाकिर से माफ़ी मांगी, डॉ ज़ाकिर ने कहा #arnabapologize

बंगलादेशी अखबार दा डेली स्टार ने डॉ ज़ाकिर से माफ़ी मांगी, डॉ ज़ाकिर ने कहा #arnabapologize

ढाका/मुंबई: इस्लाम के मशहूर स्कॉलर और दुनिया भर में अपनी सूझबूझ और बेहतर समझ की वजह से पहचान बनाने वाले डॉ ज़ाकिर नाइक पर एक इलज़ाम लगाने के बाद दा डेली स्टार की पॉपुलैरिटी इतनी गिर गयी है कि अब उसे अपना मुस्तक़बिल तक ख़तरे में दिखाई दे रहा है. हालाँकि इसमें दा डेली स्टार की ही पूरी ग़लती है जिसने “येलो जर्नलिज्म” की एक मिसाल देते हुए ढाका में हुए आतंकी हमलों के लिए डॉ ज़ाकिर की तक़रीरों को ज़िम्मेदार बता डाला. समझने की बात है कि इलज़ाम सिर्फ़ इस बिनाह पे लगाया गया था कि एक आतंकी डॉ ज़ाकिर का फैन था, ये बात बिलकुल उस तरह थी कि ढाका आतंकी एक बॉलीवुड अदाकारा के भी फैन थे.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

दा डेली स्टार में छपी इस ख़बर को भारतीय मीडिया के “येलो जौर्नालिस्ट” जमात के लोगों ने खूब मसाला लगा कर पेश किया और जिस तरह कन्हैय्या कुमार के मुद्दे पर इन लोगों ने काम किया था कुछ उसी तरह एक बार फिर इन्होनें काम किया और सब सच, संविधान और क़ानून भूलते हुए बस नफ़रत का प्रचार करने लगे. अब जबकि दा डेली स्टार ने माफ़ी मांग ली है तो देखते हैं भारत की मीडिया के ये येलो जौर्नालिस्ट कब माफ़ी मागंते हैं.
इस माफ़ीनामे को शेयर करते हुए डॉ ज़ाकिर ने अपने ट्विटर हैंडल जो कि कल ही चालु किया गया है से #arnabapologize ट्रेंड चलाया. कल ही शुरू हुए drzakirofficial ट्विटर हैंडल में 4700 से ज़्यादा फोल्लोवेर हो गए हैं.

TOPPOPULARRECENT