Sunday , September 24 2017
Home / India / बंगाल के शाही इमाम का बयान ,जाकिर नाइक के चैनल को बंद किया जाये

बंगाल के शाही इमाम का बयान ,जाकिर नाइक के चैनल को बंद किया जाये

भारत के महानगर कोलकाता की टीपू सुल्‍तान मस्जिद के शाही इमाम ने इस्‍लामी स्कालर ज़ाकिर नाइक के चैनल पर बैन लगाने की मांग की है।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

गुरूवार को ईद के दिन मुंबई में उनके विरुद्ध प्रदर्शन हुआ था जिसमें ज़ाकिर नाइक के भाषणों और उनकी गतिविधियों पर प्रतिबंध लगाने की मांग की गई थी। इसी बीच बंगाल के शाही इमाम ने भी ज़ाकिर नाइक के चैनल पर बैन लगाने की मांग की है।

कोलकाता की टीपू सुल्‍तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद मोहम्‍मद नुरुर्रहमान बरकती ने इस्‍लामी उपदेशक ज़ाकिर नाइक के चैनल पर प्रतिबंध लगाने की मांग की है। उन्‍होंने कहा कि नाइक लोगों को गुमराह कर रहे हैं।

कोलकाता के शाही इमाम ने कहा कि ज़ाकिर नाइक उल्‍टा-पुल्‍टा बोलता है। वह अपने निजी फायदे के लिए टीवी चैनल पर इस्‍लाम की ग़लत व्‍याख्‍या करता है।

कोलकाता की टीपू सुल्‍तान मस्जिद के शाही इमाम ने ढाका, बग़दाद और मदीना में हुए आतंकी हमलों की निंदा करते हुए कहा कि हमला करने वाले आतंकी, इस्‍लाम विरोधी हैं।

उन्होंने कहा कि इन हमलों में अल्‍लाह के बंदे मारे गए। अब ऐसी स्थिति बन गई है कि हम असली और नक़ली मुसलमान में भेद नहीं कर पा रहे हैं।

इमाम बरकती ने कहा कि हमारे पवित्र स्थल मक्‍का-मदीना पर किस तरह से कोई मुसलमान हमला करता है। मुसलमान ऐसा कभी भी नहीं कर सकता। कोलकाता की टीपू सुल्‍तान मस्जिद के शाही इमाम सैयद मोहम्‍मद नुरुर्रहमान बरकती ने कहा कि मुस्लिम, हिंदू या ईसाई किसी पर भी हमला करना ठीक नहीं। मैं इस आतंकवादी कृत्य की निंदा करता हूं। ये आतंकी इस्‍लाम विरोधी हैं। उन्‍होंने आगे कहा कि इस तरह के हमलों में हो रही वृद्धि, इस्‍लाम और मुसलमानों के प्रति पूरी दुनिया को ग़लत संदेश दे रही है।

TOPPOPULARRECENT