Thursday , May 25 2017
Home / Assam / West Bengal / बंगाल में भी बहुत जल्द कमल खिलेगा- दिलीप घोष

बंगाल में भी बहुत जल्द कमल खिलेगा- दिलीप घोष

कोलकाता। देश के कई राज्यों में भारतीय जनता पार्टी की बड़ी जीत ने पश्चिम बंगाल के भाजपा कार्यकर्ताओं में नया जोश भर दिया है। जैसे-जैसे वोटों की गिनती बढ़ती गयी, वैसे-वैसे प्रदेश भाजपा कार्यालय के सामने समर्थकों का जमावड़ा शुरू हो गया। प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने इस जीत के बाद संवाददाताओं को संबोधित करते हुए कहा कि अब बंगाल बारी है। अब बंगाल में भी परिवर्तन होगा।

नोटबंदी व सर्जिकल स्ट्राइक को लेकर उठ रहीं आवाजों को देश की जनता ने दबा दिया है। यह परिणाम साबित करता है कि देश की जनता ने प्रधानमंत्री के फैसले का स्वागत किया है और उन पर अपना विश्वास जताया है।

गौरतलब है कि प्रदेश भाजपा अध्यक्ष दिलीप घोष ने भी जीत का जश्न मनाया और पार्टी कार्यकर्ताओं के साथ होली खेली। श्री घोष ने कहा कि बंगाल में सत्तारूढ़ पार्टी के कई नेता उनके संपर्क में हैं और पार्टी में शामिल होना चाहते हैं, क्योंकि लोगों को समझ में आ रहा है कि अब बंगाल में भी बहुत जल्द कमल खिलेगा।

उन्होंने भाजपा समर्थकों का उत्साह बढ़ाते हुए कहा कि वह पार्टी के प्रचार-प्रसार के लिए बेहतर कार्य कर रहे हैं और अब बहुत जल्द पार्टी द्वारा बूथ स्तर पर कमेटी का गठन किया जा रहा है और सभी स्तर के नेता बहुत बेहतर कार्य कर रहे हैं। श्री घोष ने कहा कि राज्य के विभिन्न संगठनों का तृणमूल कांग्रेस सरकार से विश्वास उठ चुका है।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT