Thursday , September 21 2017
Home / Mumbai / बंबई हाईकोर्ट में बम की इत्तेला से सनसनी

बंबई हाईकोर्ट में बम की इत्तेला से सनसनी

मुंबई: बंबई हाईकोर्ट के अहाते में बम नसब करने आज टेलीफ़ोन पर इत्तेला दी गई जिसके साथ ही सेक्योरिटी एजेन्सीयों ने चौकसी इख़तियार करली और आख़िर-ए-कार ये इत्तेला झूटी साबित हुई। जवाइंट कमिशनर पुलिस ( ला ऐंड आर्डर) देवन भारती ने बताया कि हाईकोर्ट में पुलिस को सुबह ना मालूम काल वसूल हुआ जिसमें बताया गया कि अदालत के अहाते में बम रखा हुआ है।

इस के साथ ही पुलिस मुतहर्रिक हो गई और दो उसनेफिर डॉग्स की मदद से तलाशी ली लेकिन ऐसी कोई मुश्तबा शए बरामद नहीं हुई जजस जो 11 बजे सुबह अदालती कार्रवाई की समात कर रहे थे तलाशी की वजह से अपने चैंबर में लौट जाना पड़ा। पुलिस ने बताया कि जस्टिस वी ऐम कनाडे और जस्टिस बी पी कोला बोला पर मुश्तमिल डिविझन बेंच की अदालत की बिलख़ुसूस तलाशी ली गई।

जब उनसे पूछा गया कि क्या फ़ोन पर इत्तेला देने वाले ने ख़ासकर उन जजिस के कोर्ट का नाम लिया था भारती ने नफ़ी में जवाब दिया और बताया कि इस शख़्स ने हाईकोर्ट में बम रखने की उमूमी इत्तिला दी थी। जस्टिस कनाडे ने कई हस्सास मुक़द्दमात बिशमोल बीफ पर इमतिना नेस्ले मैगी बिस्ट बैकरी दरगाह हाजी अली में ख़वातीन के दाख़िला वग़ैरा की समात कर रहे हैं।

पुलिस ने दोपहर के वक़्त तक दीगर कोर्ट रूम्स की भी तलाशी ली और उसे ग्राउंड फ़्लोर की राहदारी में दो लावारिस बैगस मिले लेकिन उनके अंदर कुछ भी नहीं था।

TOPPOPULARRECENT