Tuesday , October 17 2017
Home / India / बंसल को मुअत्तल होना चाहीए :समाजवादी

बंसल को मुअत्तल होना चाहीए :समाजवादी

नई दिल्ली 7 मई ( एजैंसीज़) कांग्रेस ज़ेर क़ियादत यू पी ए हुकूमत को अहम बैरूनी ताईद फ़राहम करने की समाजवादी पार्टी ने भी आज मांग‌ किया कि अपने भांजे की रिश्वतखोरी के सिलसिले में गिरफ़्तारी के बाद पवन कुमार बंसल को वज़ीर रेलवे के ओहदे से इ

नई दिल्ली 7 मई ( एजैंसीज़) कांग्रेस ज़ेर क़ियादत यू पी ए हुकूमत को अहम बैरूनी ताईद फ़राहम करने की समाजवादी पार्टी ने भी आज मांग‌ किया कि अपने भांजे की रिश्वतखोरी के सिलसिले में गिरफ़्तारी के बाद पवन कुमार बंसल को वज़ीर रेलवे के ओहदे से इस्तीफा देना चाहिए।

पार्टी के जनरल सैक्रेटरी राम गोपाल यादव ने कहा कि ये एक संगीन माम‌ला है और हुकूमत बंसल की हिफाज़त‌ की कोशिश कररही है लेकिन उन्हें आख़िर कार इस्तिफा देना पड़ेगा ।

बेहतर था कि वो फ़ौरी इस्तीफा दें । उन्होंने कहा कि मर्कज़ी वज़ीर-ए-क़ानून अश्वनी कुमार को भी जो कोयला स्कैंडल का मर्कज़ बने हुए हैं फ़ौरी इस्तीफा देना चाहीए ताहम समाजवादी पार्टी ने बी जे पी की तरह जो अहम अप्पोज़ीशन पार्टी है वज़ीर-ए-आज़म मनमोहन सिंह से इस्तीफा होने की मांग नहीं की।

सी बी आई रेलवे स्कैंडल के सिलसिले में ताहाल 8 लोग‌ बिशमोल वज़ीर रेलवे बंसल के भांजा वी सिंगला को गिरफ़्तार करचुकी है जो मुबय्यना तौर पर महिकमा रेलवे में आली ओहदों पर तरक़्क़ी केलिए रिश्वत ले रहे थे।

TOPPOPULARRECENT