Wednesday , September 20 2017
Home / Bihar News / बकरी चराने गई मैट्रिक की तालिबा से गैंगरेप

बकरी चराने गई मैट्रिक की तालिबा से गैंगरेप

पटना : मौला गांव से सुबह आठ बजे बकरी चराने निकली मैट्रिक की एक तालिबा के साथ उसी गांव के तीन लोगों ने गैंगरेप किया। इसके बाद तीनों ने पईन में डूबा कर उसकी कत्ल करने की भी कोशिश की, लेकिन किसी तरह वह उनके चंगुल से भाग निकली और अहले खाना को जानकारी दी। जबतक उसके अहले खाना और गांववाले जाये हादसा पर पहुंचे, तमाम भाग निकले थे। इत्तिया मिलते ही मनेर पुलिस ने पहुंच कर तालिबा को इलाज के लिए पटना भिजवाया। इसके बाद मुल्ज़िम मौला के रहने वाले भगलू राय के बेटे जलेबी उर्फ कमलेश, रामकंचन महतो के बेटे पगला उर्फ बिहारी महतो और देवनाथ चौधरी के बेटे सरयुग चौधरी की गिरफ्तारी के लिए छापेमारी शुरू कर दी। एक मुल्ज़िम पगला उर्फ बिहारी महतो पकड़ा गया। वाकिया की इत्तिला मिलते ही पुलिस मौके पर पहुंची और तालिबा को इलाज के लिए भेजा।

इलाजके लिए मुतासिरा को लेकर जा रही उसकी चाची ने बताया कि उसके वालिद दिमागी बीमार है। मां एक रिश्तेदार की तबीयत बिगड़ने की वजह से दिल्ली गई हुई है। इसकी वजह वह अकेली बकरी चराने बधार में गई थी। तीनों मुल्ज़िम हमारे गांव के ही हैं। शराब के नशे में धुत तीनों वहां घात लगाए बैठे थे। जैसे ही बच्ची पहुंची, उसका मुंह बंदकर अपने कब्जे में कर लिया और इजतेमाई इशमतरेज़ि किया।

वाकिया की इत्तिला पर सिटी एसपी राजीव मिश्रा ने जाये हादसा का दौरा किया। सिटी एसपी ने बताया की फरार मुजरिमों को जल्द गिरफ्तार किया जाएगा। मुतासिरा तालिबा की हालत खतरे से बाहर है। पुलिस उसका बयान दर्ज कर आगे की कारवाई करेगी।

 

TOPPOPULARRECENT