Saturday , October 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बख्शे नहीं जायेंगे RJD एमएलए की बहन को मारने वाले : राबड़ी देवी 

बख्शे नहीं जायेंगे RJD एमएलए की बहन को मारने वाले : राबड़ी देवी 

पटना : बिहार की साबिक वजीरे आला राबड़ी देवी ने राजद के बड़हरा विधायक सरोज यादव की बहन की मौत पर गहरा दुख जाहिर किया है. राबड़ी ने मीडिया से बातचीत में कहा कि विधायक की बहन के साथ जो हुआ वह बहुत ही अस्वाभाविक और दुखद है. घटना को अंजाम देने वाले मुज़रिम बख्से नहीं जायेंगे और उन्हें सख्त से सख्त सजा दी जायेगी. राबड़ी देवी ने विधायक के साथ सहानुभूति जताते हुए कहा कि बहुत जल्द मुजरिमों को कड़ी सजा दी जायेगी.

वहीं दूसरी ओर जानकारी के मुताबिक राजद विधायक शैल देवी की हत्या में नामजद दो आरोपियों ने आज आरा सिविल कोर्ट में सरेंडर किया है. सरेंडर करने वाले  दोनों ऑटो चालक के नाम संतोष सिंह और मिथिलेश कुमार बताया जा रहा है. विधायक ने मामले में प्रशासन की लापरवाही को लेकर मंगल को सड़क जाम किया था.बताया जा रहा है कि पुलिस की दबिश की वजह से आरोपियों ने सरेंडर किया है.

आरोपियों द्वारा छेड़खानी के बाद पिटाई से विधायक के बहन की कल पीएमसीएच में इलाज के दौरान मौत हो गयी थी. पीएमसीएच के अधीक्षक ने बताया था कि विधायक की बहन को ब्रेन में चोट लगी है और वह कोमा में चली गयी थी. मामले को लेकर विधायक समर्थकों ने आरा के पास कायमनगर में सड़क भी जाम किया था.

गौरतलब हो कि 9 अप्रैल को विधायक की बहन शैल देवी अपने घर से पास के चांदी स्थित दवा दुकान से फाइलेरिया की दवा लेने गयी थीं. लौटने के क्रम में वह जिस ऑटो में बैठी उसमें आगे जाकर कुछ युवक चढ़ गये. उन्होंने विधायक की बहन से छेड़खानी की और विरोध करने पर रॉड से मारकर घायल कर दिया. गंभीर अवस्था में विधायक की बहन को अस्पताल में भरती कराया गया जहां इलाज के दौरान मंगलवार को उनकी मौत हो गयी. 

TOPPOPULARRECENT