Saturday , September 23 2017
Home / AP/Telangana / बग़ैर रिजर्वेशन आपका मुस्तक़बिल कैसा होगा

बग़ैर रिजर्वेशन आपका मुस्तक़बिल कैसा होगा

हैदराबाद 27 अप्रैल: मुसलमानों खास्कर नौजवान नसल का मुस्तक़बिल मुस्लिम रिजर्वेशन पर इन्हिसार होने का दावे, करते हुए कांग्रेस के क़ाइदीन ने चारमीनार के दामन में 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन के लिए अनोखा एहतेजाज किया। होटलों में ख़ुद सफ़ाई करते हुए बच्चों के हाथ में काम नहीं क़लम देने और रिजर्वेशन के ज़रीये मुलाज़िमतें फ़राहम करने का मुतालिबा किया।

चारमीनार के दामन में कांग्रेस क़ाइद साबिक़ कारपोरेटर मुहम्मद ग़ौस के अलावा दूसरों ने सफ़ाई काम में हिस्सा लिया और अवाम में चाय तक़सीम की। सदर ग्रेटर हैदराबाद सिटी कांग्रेस अक़लियत डिपार्टमेंट शेख़ अबदुल्लाह सुहेल की क़ियादत में साबिक़ कारपोरेटर मुहम्मद ग़ौस ने 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन दस्तख़ती मुहिम का एहतेमाम क्या।

इस दस्तख़ती मुहिम की असेंबली हलक़ा परगी की नुमाइंदगी करने वाले कांग्रेस के रुकने असेंबली टी राम मोहन रेड्डी तेलंगाना जवाइंट एक्शण कमेटी के नय्यर वेंकट रेड्डी और एससी एसटी बीसी माइनॉरिटी फ़ोरम के सदर नशीन सना उल्लाह ने इस प्रोग्राम में शिरकत की और 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन के लिए अपनी भरपूर ताईद का एलान किया। इस मौके पर ख़िताब करते हुए कांग्रेस के रुकने असेंबली राज मोहन रेड्डी ने कहा कि कांग्रेस पार्टी की तरफ से सारी रियासत तेलंगाना में 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन की तहरीक चलाते हुए अवाम में शऊर बेदार किया जा रहा है और हुकूमत पर दबओ बनाया जा रहा है।

चीफ़ मिनिस्टर तेलंगाना केसीआर ने 4 माह में मुसलमानों को 12 फ़ीसद रिजर्वेशन फ़राहम करने का वादा किया। 23 माह गुज़रने के बावजूद मुसलमानों से किया गया वादा पूरा नहीं किया गया।

उन्होंने ग्रेटर हैदराबाद सिटी कांग्रेस अक़लियत डिपार्टमेंट की सताइश करते हुए कहा कि निशाना मुख़तस करते हुए 15 दिन में 12 फ़ीसद मुस्लिम रिजर्वेशन के लिए 10 लाख दस्तख़तें हासिल की गई है। शेख़ अबदुल्लाह सुहेल की ख़िदमात काबिले सताइश हैं। तेलंगाना जवाइंट एक्शण कमेटी के नय्यर वेंकट रेड्डी ने कहा कि वो तेलंगाना जवाइंट एक्शण कमेटी के सदर नशीन प्रोफेसर को डंडा राम रेड्डी की नुमाइंदे की हैसियत से इस प्रोग्राम में शरीक हुए हैं और तेलंगाना जवाइंट एक्शण कमेटी 12 फ़ीसद रिजर्वेशन तहरीक की भरपूर ताईद करती है।

TOPPOPULARRECENT