Wednesday , September 20 2017
Home / India / बच्चियों का जींसी इस्तेहाल करनेवाला चाइल्ड होम का इंचार्ज गिरफ्तार

बच्चियों का जींसी इस्तेहाल करनेवाला चाइल्ड होम का इंचार्ज गिरफ्तार

दिल्ली : दिल्ली के कस्तूरबा गांधी चाइल्ड होम में मासूम बच्चियों का यौन उत्पीड़न करने वाले अधीक्षक को पुलिस ने आखिरकार गिरफ्तार कर लिया. चाइल्ड होम के अधीक्षक आर.एस.मीणा पर 6 बच्चियों के साथ छेड़छाड़ इल्जाम लगा था.

यह शर्मनाक मामला दिल्ली के लाजपत नगर स्थित कस्तूरबा गांधी चाइल्ड होम से जुड़ा हुआ है. दरअसल, बीती 2 जून को चाइल्ड होम का सारा स्टॉफ ट्रेनिंग पर गया हुआ था. होम में केवस अधीक्षक आर.एस. मीणा मौजूद था. आरोप है कि उस दिन मीणा ने 6 अलग अलग बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया.

इल्जाम तो ये भी है कि मीणा ने बच्चियों को निर्वस्त्र कर उनके साथ सेल्फी खींची थी. बहरहाल इस मामले की शिकायत 3 जून को पुलिस से की गई. शिकायत मिलते ही पुलिस ने आरोपी के खिलाफ पॉस्को एक्ट के तहत मामला दर्ज कर लिया था. लेकिन तब मीणा को पकड़ा नहीं जा सका.

बुधवार को पुलिस ने लाजपत नगर से ही चाइल्ड होम के आरोपी अधीक्षक आर.एस.मीणा को गिरफ्तार कर लिया. पकड़े जाने के बाद मीणा खुद को बेकसूर बता रहा है. जबकि चाइल्ड होम की बर्खास्त अधीक्षिका राखी अरोड़ा ने मीणा पर संगीन इल्जाम लगाए हैं.

राखी अरोड़ा ने ही इस सारे मामले का खुलासा किया है. राखी ने पुलिस को बताया कि मीणा ने स्टॉफ की गैरमौजूदगी में चाइल्ड होम के एक कोने वाले कमरे में बच्चियों का यौन उत्पीड़न किया. बच्चियों के साथ की गई इस घिनौनी हरकत की खबर रात में एक आया ने राखी को दी थी. पुलिस अब आर.एस. मीणा से पूछताछ कर रही है. इस संबंध में राखी अरोड़ा के बयान भी दर्ज किए जा चुके हैं.

TOPPOPULARRECENT