Friday , October 20 2017
Home / Bihar News / बच्ची से गैंगरेप, एक गिरफ्तार

बच्ची से गैंगरेप, एक गिरफ्तार

पटना में छठ का प्रसाद लेकर घर लौट रही नाबालिग से तीन बदमाशों ने गैंगरेप किया। वारदात जुमेरात रात रामकृष्णानगर थाना के भूपतिपुर में हुई। चौदह साला लड़की पुनपुन की रहने वाली है। वाकिया के वक़्त वह अपने दो अहले खाना के साथ बाइक से घर ल

पटना में छठ का प्रसाद लेकर घर लौट रही नाबालिग से तीन बदमाशों ने गैंगरेप किया। वारदात जुमेरात रात रामकृष्णानगर थाना के भूपतिपुर में हुई। चौदह साला लड़की पुनपुन की रहने वाली है। वाकिया के वक़्त वह अपने दो अहले खाना के साथ बाइक से घर लौट रही थी। एक मुल्ज़िम जितेंद्र यादव गिरफ्तार कर लिया गया है।

जबकि दो दीगर मुल्ज़िम के लिए पुलिस छापेमारी कर रही है। एसएसपी जितेंद्र राणा ने बताया है पुलिस मेडिकल रिपोर्ट का इंतजार कर रही है। फिलहाल, मुतासिरा के बयान पर इसे इशमतरेज़ि मानकर पुलिस कार्रवाई कर रही है।

दो अहले खाना के साथ बाइक से जा रही थी, दरिंदों ने दोनों को पीटा और नाबालिग को उठा ले गए

संदलपुर से गोपालपुर जाते वक्त शॉर्टकट से निकलने के दौरान बाइक से जा रहे अहले खाना रास्ता भटक गए थे। भूपतिपुर के पास कुछ नौजवान शराब पी रहे थे। सामुदायिक भवन के पास तीनों बदमाशों ने बाइक रुकवाई। अहले खाना की पिटाई की और लड़की को उठाकर सामुदायिक भवन के पीछे जेरे तामीर अपार्टमेंट में ले गए। इस दौरान अहले खाना ने शोर-शराबा मचाया। उन्हें आसपास के इलाके के बारे में ज्यादा पता नहीं था।

भीड़ जुटी लेकिन बदमाश किधर भागे अहले खाना सही-सही नहीं बता पाए। इसी दौरान तीनों दरिंदों ने लड़की से गैंगरेप किया और मौके से भाग निकले। जुमा को रामकृष्णानगर थाने में अहले खाना ने मामला दर्ज कराया। पुलिस ने लड़की को मेडिकल के लिए भेज दिया। जुमा की रात ग्यारह बजे उसे घर भेजा गया। पुलिस ने जितेन्द्र के अलावा एक दीगर को भी हिरासत में लिया, लेकिन बच्ची ने उसे मुल्ज़िम नहीं बताया।

आज आला पुलिस ओहदेदार लेंगे बयान

रेप के बाद मुतासिरा सदमे में है। इसलिए पुलिस ने उससे पूरा बयान नहीं लिया है। हालांकि उसने इशमतरेज़ि की बात कही है। सनीचर को पुलिस उससे इस बारे में और जानकारी ले सकती है।

TOPPOPULARRECENT