Tuesday , August 22 2017
Home / Entertainment / बच्चों की खातिर सिगरेट और शराब छोड़ेंगे शाहरुख़ खान

बच्चों की खातिर सिगरेट और शराब छोड़ेंगे शाहरुख़ खान

बॉलीवुड के सुपरस्टार शाहरुख खान अपने बच्चों के साथ ज्यादा समय बिताने के लिए सिगरेट और शराब छोड़ने की योजना कर रहे हैं। इंडिया टुडे कॉन्कलेव में उन्होंने बताया कि वह एक हेल्दी लाइफस्टाइल अपनाने की सोच रहे हैं। इस इवेंट में शाहरुख ने बताया कि वह अपने सबसे छोटे बेटे अबराम के साथ समय नहीं बिता पाते हैं।

 

 

उन्होंने कहा कि 50 साल की उम्र में एक छोटा बच्चा होना अच्छी बात है क्योंकि यह मुझे अलाइव बनाता है। लेकिन यह एक बड़ा मामला भी है, यह बात मेरे दिमाग में कल रात आई।आर्यन, सुहाना और अबराम के साथ आने वाले 20-25 साल बिताने के लिए मुझे खुद को हेल्दी रखना होगा। शाहरुख ने बताया कि महज 15 साल की उम्र में उनके माता-पिता का निधन हो गया था।

 

 

तीन बच्चों के पिता शाहरुख खान ने कहा है कि वह अपने बच्चों के साथ अधिक समय बिताने के लिए सिगरेट और शराब को छोड़ने की योजना कर रहे हैं और एक स्वस्थ जीवनशैली को अपनाने के बारे में विचार कर रहे हैं। 50 साल के बॉलीवुड सुपरस्टार ने विचार इंडिया टुडे कॉन्कलेव में रखे। जब उनसे पूछा गया कि एक पिता होने के नाते उन्हें अपने चार साल के बेटे के साथ बिताने के लिए ज्यादा समय नहीं मिलता है तो उन्होंने कहा हां, यह एक मामला है जो मेरे दिमाग में आता है और यह पिछली रात को आया।

 

 

शाहरुख ने कहा कि 50 साल की उम्र में एक छोटा बच्चा होना अच्छी बात है। यह मुझे जिंदादिल बनाता है। उन्होंने कहा- वो अपने आने वाले 20-25 साल बच्चों के साथ बिताना चाहते हैं। इसके बाद जब उनसे पूछा गया कि क्या ऐसा उन्होंने अपने बड़े बच्चों के साथ किया है? तो खान ने कहा, हां यह थोड़ी परेशानी है। इसके लिए मुझे कम स्मोकिंग और कम शराब पीनी होगी और ज्यादा एक्सरसाइज करनी होगी।

 

 
शाहरुख खान जब 15 साल के थे तभी उनके माता-पिता का निधन हो गया था। इसके बाद उन्हें इन बुरी आदतों की लत लग गई इसलिए वह नहीं चाहते कि उनके जाने के बाद उनके बच्चे ऐसा कुछ करें। मैं अपने बच्चों को शर्मिंदा करना चाहता हूं और उनके आसपास रहकर लंबे समय तक पीछा करना चाहता हूं। मैं उन्हें पूरी तरह से सलाह देना चाहता हूं। मैं अपने बच्चों के लिए परेशानियां बनना चाहता हूं। इसके लिए मुझे काम करना होगा और स्वस्थ रहना होगा।

TOPPOPULARRECENT