Saturday , August 19 2017
Home / Khaas Khabar / बजरंग दल की गुंडागर्दी: मध्य प्रदेश में ईसाई समुदाय के लोगों को पेड़ से बाँध कर पीटा

बजरंग दल की गुंडागर्दी: मध्य प्रदेश में ईसाई समुदाय के लोगों को पेड़ से बाँध कर पीटा

रीवा : मध्यप्रदेश के रीवा जिले में बजरंग दल से जुडे कुछ युवाओं ने ईसाई समाज के पास्टर व उसके साथी पर धर्म परिवर्तन कराने का आरोप लगाते हुए उन्हें अगवा कर जंगल में ले गए और जमकर मारपीट करने के बाद पेड से बांध दिया। इन दोनों की पूरी रात जंगल में गुजरी। शुक्रवार सुबह पुलिस ने उन्हें छुडाया।

पीडित पास्टर रामलाल कोरी ने शुक्रवार को बताया कि वह मऊगंज में नंदलाल के घर पर प्रभु यीशु की प्रार्थना कराते हैं। गुरूवार रात नंदलाल के ससुर के निधन की खबर आने पर दोनों मोटरसाइकिल से गडरा गांव गए, जो शाहगंज थाना क्षेत्र में आता है। रामलाल व नंदलाल दोनों उस क्षेत्र में थे, तभी बजरंग दल से जुडे लोग आ गए और उनसे मारपीट करने लगे।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

कोरी का कहना है कि बजरंग दल के कार्यकर्ता उन्हें घसीटते हुए जंगल में ले गए, मारपीट की और पेड से बांध दिया। देर रात को उनकी पत्नी ने पुलिस को अपहरण की सूचना दी तो पुलिस बल ने मौके पर पहुंचकर उन्हें व नंदलाल को छुडाया।

कोरी का कहना है कि हिंदूवादी संगठन से जुडे लोग उन पर धर्मातरण का आरोप लगाते हैं, जबकि वे इस तरह की किसी भी गतिविधि में लिप्त नहीं हैं।

मऊगंज के अनुविभागीय अधिकारी, पुलिस (एसडीओ,पी) कमलेश शर्मा ने संवाददाताओं से बातचीत में स्वीकार किया कि पास्टर और उसके साथी को अगवा कर उनके साथ मारपीट की की गई है।

TOPPOPULARRECENT