Thursday , May 25 2017
Home / India / बजरंग दल-विहिप के व्यवहार से चिंतित कांग्रेस, कहा बीजेपी एक आईएसआई प्रमाणित पार्टी बन चुकी है

बजरंग दल-विहिप के व्यवहार से चिंतित कांग्रेस, कहा बीजेपी एक आईएसआई प्रमाणित पार्टी बन चुकी है

नई दिल्ली: मध्य प्रदेश में जिस प्रकार आईएसआई गिरोह का उजागर हो रहा है, इसको देखते हुए इस पर कांग्रेस ने चिंता व्यक्त किया और भजापा पर निशाना साधते हुए कहा है कि, बीजेपी एक आईएसआई प्रमाणित पार्टी हो गई है. बता दें कि पिछले दिनों आईएसआई गिरोह का उजागर हुआ था जिसमे काफी तादाद में भाजपा, बजरंग दल और विहिप के लोगों के नाम सामने आए हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

कांग्रेस सांसद एवं प्रवक्ता ज्योतिरादित्य सिंधिया ने कहा कि पिछले दिनों मध्यप्रदेश में एटीएस ने आईएसआई नेटवर्क का खुलासा किया है. जिसमे एटीएस ने 11 लोगों को जासूसी के आरोप में अत्याधुनिक तकनीक से लैस दूरसंचार उपकरणों के साथ पकड़ा है. ये सेना और देश से जुड़ी अन्य सूचनाएं, मूवमेंट, फोटो आदि आईएसआई जैसे खतरनाक संगठन को मुहैया कराते थे.

सिंधिया ने कहा कि हर व्यक्ति से जुड़ी आंतरिक सुरक्षा की स्थिति चिंताजनक है. इसके लिए केंद्र सरकार विफल रही है. उन्होंने कहा कि मामले की जांच सुप्रीम कोर्ट जज की निगरानी में सीबीआई से कराई जाए, साथ ही उनहोंने कहा कि कांग्रेस यह मुद्दा हर मंच पर उठाएगी.

गौरतलब कि पिछले दिनों आईएसआई एजेंट बलराम के कब्जे से एटीएस को अब तक 110 एटीएम कार्ड हासिल हो चुके हैं. ये सभी वे खाते हैं, जिनका इस्तेमाल बलराम ही करता था. इनमें से ज्यादातर लोग बजरंगदल या विश्व हिंदू परिषद से जुड़े हैं. बता दें कि इसके लिए वे 5 प्रतिशत के कमीशन पर बजरंग दल तथा विश्व हिंदू परिषद से जुड़े लोगों को तैयार किया, और दोनों संगठन के लोगों ने आईएसआई की तरफ से दिए कमीशन का भरपूर इस्तेमाल किया.

Top Stories

TOPPOPULARRECENT