Saturday , October 21 2017
Home / Khaas Khabar / बड़े जानवरों को लाने में रोकने हिन्दू इंतहापसंदों की कोशिश , नारसनगी में कशीदगी

बड़े जानवरों को लाने में रोकने हिन्दू इंतहापसंदों की कोशिश , नारसनगी में कशीदगी

बड़े जानवरों की शहर को लाने में रुकावट पैदा करते हुए आज हिन्दू बुनियाद परस्त तंज़ीमों के लीडर्स ने साइबराबाद‌ के इलाखे ना रसनगी में बड़े जानवरों से भरी हुई गाड़ीयों को रोकते हुए शर अंगेज़ी की जिस के बाद वहां पर हालात कशीदा होगए ।

बड़े जानवरों की शहर को लाने में रुकावट पैदा करते हुए आज हिन्दू बुनियाद परस्त तंज़ीमों के लीडर्स ने साइबराबाद‌ के इलाखे ना रसनगी में बड़े जानवरों से भरी हुई गाड़ीयों को रोकते हुए शर अंगेज़ी की जिस के बाद वहां पर हालात कशीदा होगए । आर ऐस ऐस लीडर की इस हरकत के ख़िलाफ़ एहतिजाज(विरोध‌) करने वाले मुस्लिम नौजवानों पर पुलिस ने लाठी चार्ज किया जिस में कई नौजवान ज़ख़मी होगए ।

पुलिस ने 40 से ज़्यादा बड़े जानवरों को भी पकड लिया । बताया जाता है के आज सुबह बड़े जानवरों से भरी हुई तीन गाड़ीयों को हैदराबाद के बढ‌ रही थी के हिन्दू बुनियाद परस्त तंज़ीमों के कारकुनों(लीडर्स) ने इन गाड़ीयों को नारसिंगी इलाके में रोक कर बड़े जानवरों को गाड़ी से उतार लिया और जँय‌ श्री राम के इश्तिआल अंगेज़ नारे लगाने लगे ।

बड़े जानवरों की लाने के ख़िलाफ़ एहतिजाज(विरोध‌) करने वालों की मदद केलिए नारसिंगी पुलिस वहां पर पहुंच गई इसी बीच‌ चंद मुस्लिम नौजवान भी वहां पर जमा होगए और बड़े जानवरों को ज़बरदस्ती गाड़ी में से उतार लिए जाने पर एहतिजाज(विरोध‌) करना चाहा लेकिन पुलिस ने उन पर लाठी चार्ज करदिया जिस में कई नौजवान ज़ख़मी होगए और ख़ौफ़ के आलम में वहां से जाने पर मजबूर होगए ।

पुलिस ने एकतरफ़ा कार्रवाई करते हुए 40 बड़े जानवरों को ज़बत करलिया और उन जानवरों को लाने के ख़िलाफ़ मुस्लिम नौजवानों पर सख़्त दफ़आत के तहत एक मुक़द्दमा भी दर्ज करलिया है ।

ज़राए ने बताया के बड़े जानवरों की मुंतक़ली में रुकावट के ख़िलाफ़ एहतिजाज करने वाले मुस्लिम नौजवान परेशान हैं चूँके उन्हें ये इतेला मिली है के रात देर गए उन्हें घरों से गिरफ़्तार करलिए जाने का दर है ।

TOPPOPULARRECENT