Wednesday , October 18 2017
Home / India / बड़े हिंदुत्ववादी तंज़ीम नाकारा हो गए: मुतालिक

बड़े हिंदुत्ववादी तंज़ीम नाकारा हो गए: मुतालिक

पणज: श्रीराम सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक ने दावा किया है कि बड़े हिंदुत्ववादी तंज़ीम नाकारा हो गए हैं, जिससे छोटे ग्रुपो को इसके लिए एकजुट होने का मौका मिल गया है। बुध के रोज़ टेलीकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए 'ऑल इंडिया हिंदू कन्वेन्शन' से ख

पणज: श्रीराम सेना के चीफ प्रमोद मुतालिक ने दावा किया है कि बड़े हिंदुत्ववादी तंज़ीम नाकारा हो गए हैं, जिससे छोटे ग्रुपो को इसके लिए एकजुट होने का मौका मिल गया है। बुध के रोज़ टेलीकॉन्फ्रेंसिंग के जरिए ‘ऑल इंडिया हिंदू कन्वेन्शन’ से खिताब करते हुए मुतालिक ने कहा कि मुझे यकीन है कि यह हिंदू परिवार दैवीय ताकत और हिंदू इत्तेहाद के साथ हिंदू क़ौम कायम जरूर करेगा।

गोवा की हुकूमत ने कानून निज़ाम की हालत बिगड़ने के खदसे की वजह से रियासत में मुतालिक के दाखिले पर पाबंदी लगा दिया, जिसके सबब श्रीराम सेना के चीफ को कांफ्रेंस के लिए अपना दौरा रद्द करना पड़ा।

मरकज़ी वज़ीर सुषमा स्वराज के ललित मोदी को लेकर तनाज़ो में घिरने का हवाला देते हुए मुतालिक ने कहा कि उन्होंने करप्ट ललित मोदी की इंसानियत की बुनियाद पर मदद की क्योंकि मोदी की बीवी कैंसर से मुतास्सिर है। उन्होंने कहा कि इसी बुनियाद पर साध्वी प्रज्ञा सिंह ठाकुर की भी मदद की जानी चाहिए। साध्वी प्रज्ञा साल 2008 में हुए मालेगांव बम ब्लास्ट मामले में अहम मुल्ज़िम आरोपी हैं।

TOPPOPULARRECENT