Saturday , May 27 2017
Home / Khaas Khabar / बदइंतजामी के चलते बेहोश हुए दिव्यांग तो योगी के मंत्री बोले, भगवान राम ने भी उठाई थी तकलीफ

बदइंतजामी के चलते बेहोश हुए दिव्यांग तो योगी के मंत्री बोले, भगवान राम ने भी उठाई थी तकलीफ

उत्तर प्रदेश के पिछड़ा वर्ग एंव दिव्यांगजन मंत्री ओमप्रकाश राजभर का एक असंवेदनशील बयान सामने आया है। एक कार्यक्रम में दिव्यांगों के बेहोश होने पर उन्होंने कहा है कि भगवान राम को भी काफी तकलीफें उठानी उठाई थी इसलिए कुछ अच्छा होने के लिए तकलीफ तो उठाना पड़ता है।

दरअसल, ओमप्रकाश राजभर शनिवार को बहराइच जिले में दिव्यांगों के लिए आयोजित कार्यक्रम में हिस्सा लेने आए थे, जहां उन्हें ट्राई साइकिल का वितरण करना था। लेकिन कार्यक्रम स्थल पर इतना अव्यवस्था था कि कई दिव्यांग बेहोश हो गए। इस दौरान दिव्यांगों को उठने-बैठने और गर्मी से बचाव का कोई इंतजाम नहीं किया गया था।

लेकिन जब पत्रकारों ने इस अव्यवस्था को लेकर पूछा तो पिछड़ा वर्ग एंव दिव्यांगजन मंत्री कहा, “भगवान राम को भी गद्दी मिलने से पहले वनवास में काफी तकलीफें उठानी पड़ी थी। गर्मी बरसात सब कुछ झेलना पड़ा था, लेकिन जब वो गद्दी पर बैठे तो वहां धूप नहीं थी।”

इसके बाद उन्होंने कहा कि कुछ पाने का लिए संघर्ष तो करना ही पड़ता है।” हालांकि उन्होंने कार्यक्रम में मौजूद दिव्यांगों को हर संभव मदद करने की बात कही और कहा कि वे उनके लिए बेहतर योजनाओं को लागू करेंगे।

Top Stories

TOPPOPULARRECENT