Friday , October 20 2017
Home / Khaas Khabar / बदनामी के डर की वजह रेप के बाद पुलिस के पास नहीं गई: मडोना

बदनामी के डर की वजह रेप के बाद पुलिस के पास नहीं गई: मडोना

अपनी जवानी में इस्मतरेज़ी (बलात्कार)का दुख झेल चुकी मडोना ने बदनामी के डर से पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की.

अपनी जवानी में इस्मतरेज़ी (बलात्कार)का दुख झेल चुकी मडोना ने बदनामी के डर से पुलिस में इसकी शिकायत नहीं की. वैसे तो ‘‘रेबेल हर्ट’’ की स्टार (56) ने सबसे पहले इस वाकिया का खुलासा 2013 में किया था लेकिन हावर्ड स्टर्न शो के दौरान एक बार फिर उन्होंने इस दर्दनाक हादसे को याद किया.

‘ई.. ऑनलाइन’ की खबर के मुताबिक, गायिका ने कहा कि न्यूयार्क में रहने के दौरान उनका पहला साल बहुत मुश्किल भरा रहा और सीधी सादी होने की वजह उन्हें इसकी कीमत भी चुकानी पड़ी.

मडोना ने तफ्सील से बताया कि, ‘‘मैं स वक्त डांस सीखने के लिए जा रही थी और दरवाजे पर ताला लगा था. पेफोन से बात करने के लिए मुझे पैसे की जरूरत थी.’’ उन्होंने बताया कि, ‘‘उसने (शख्स ने) मुझे पैसे दिए.. वह बहुत दोस्ताना किस्म का शख्स था. मैं हर किसी पर यकीन और भरोसा कर लेती थी.’’ फोन पर बात कराने के लिए वह नामालूम शख्स मडोना को वहां ले गया जहां वह रहता था.

मडोना ने कहा कि, ‘‘मेरे साथ बलात्कार किया गया. न्यूयार्क में पहला साल मेरे लिए दिमागी तौर पर मुश्किल भरा रहा.’’ यह पूछने पर कि क्या उन्होंने कभी पुलिस के पास जाकर मामला दर्ज़ कराया, इस पर मडोना ने बताया कि यह अमल उनके लिए काफी शर्मनाक थी.

TOPPOPULARRECENT