Saturday , October 21 2017
Home / Bihar News / बनाया जिस्मानी ताल्लुक़, फिर एमएमएस बना करने लगा ब्लैकमेल!

बनाया जिस्मानी ताल्लुक़, फिर एमएमएस बना करने लगा ब्लैकमेल!

लव, सेक्स और धोखा। आए दिन इस तरह की वाकियात सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के पूर्णिया में भी सामने आया है। एक लड़की ने एसपी किम से इसकी शिकायत की। लड़की ने बताया कि लड़का गुजिशता 3 सालों से उसे ब्लैकमेल कर जिस्मानी ताल्लु

लव, सेक्स और धोखा। आए दिन इस तरह की वाकियात सामने आती रहती हैं। ऐसा ही एक मामला बिहार के पूर्णिया में भी सामने आया है। एक लड़की ने एसपी किम से इसकी शिकायत की। लड़की ने बताया कि लड़का गुजिशता 3 सालों से उसे ब्लैकमेल कर जिस्मानी ताल्लुक़ात बनाता रहा। पहली बार जिस्मानी ताल्लुक़ात बनाए जाने के दौरान लड़के ने एमएमएस बना लिया था। इसके बाद से वह ब्लैकमेल कर लड़की से मुसलसल जिस्मानी ताल्लुक़ात बनाता रहा।

मुल्ज़िम लड़के ने पूर्णिया के खजांची थाना इलाक़े के गफूर कॉलोनी की रिहायसी इस लड़की को पहली बार कॉलेज में देखा। 31 अक्टूबर 2009 को ताबिश लड़की को जबरन कॉलेज से उठाकर अपने एक दोस्त के कमरे पर ले गया और न सिर्फ मुताससिरा से जिस्मानी ताल्लुक़ात बनाए बल्कि एमएमएस भी बना लिया। इसके बाद मुसलसल वह लड़की एमएमएस अवामी करने की बात कहकर उसे ब्लैकमेल करता रहा। ऐसा 1 फरवरी 2013 तक मुसलसल चलता रहा।

मुल्ज़िम लड़का खगड़िया का रहने वाला है। वह पूर्णिया में रहकर एक प्राइवेट अदारे से पोलिटेक्निक कर रहा है। वह मुताससिरा के पड़ोस में ही रहता था।

लड़की से मुल्ज़िम की ब्लैकमेलिंग बर्दाश्त नहीं हुई तो उसने अपने अहले खाना को इसकी जानकारी दी। लड़की के अहले खाना मुल्ज़िम लड़के के खानदान वालों से खगड़िया जाकर मिले। लड़के के अहले खाना ने दोनों की शादी कराने की बात कही। ताहम, बाद में वे भी मुकर गए। इसे लेकर लड़की और उसके खानदान न सिर्फ अदालत में गए, बल्कि वजीरे आला से इंसाफ की गुहार लगाई। लेकिन, अभी तक इस पर कोई कार्रवाई नहीं हो सकी है। वहीं, इस वाकिया के बाद से लड़की के पढ़ाई पर भी ग्रहण लग गया।

वक्त ने इस लड़की को अपना चेहरा हिजाब के अन्दर छुपाने को मजबूर जरूर कर दिया है लेकिन जिस शिद्दत से यह अपने अस्मत के लूटेरे के खिलाफ लड़ रही है उससे तो यही लगता है आज नहीं तो कल इसकी इज्जत को तार तार करने वाला सलाखों के पीछे होगा।

TOPPOPULARRECENT