Monday , August 21 2017
Home / Bihar News / बम धमाके में दो लोग मरे, मुखालिफत में सड़क जाम

बम धमाके में दो लोग मरे, मुखालिफत में सड़क जाम

 

मुजफ्फरपुर/पटना : मुजफ्फरपुर में मुजरिमों ने दो लोगों की बम मारकर कत्ल कर दी। कत्ल के वजूहात का फिलहाल पता नहीं चला है, लेकिन इस वाकिया के मुखालिफत में मुक़ामी लोगों ने रौतनीया में सड़क जाम कर दिया है। पुलिस जाये हादसा पर पहुंच गई है। मामले की जांच कर रही है, लेकिन इस मामले में किसी की गिरफ्तारी नहीं हुई है।

ये वाकिया मड़वन ब्लॉक के करजा थाना के गोतनिया चौक की है। सुबह वकील मदन शर्मा घर से अदालत जाने के लिए निकले थे, वे चौक पर पहुंचे ही थे कि पहले से घात लगाए बैठे मुजरिमों ने उनपर बम से हमला कर दिया।
इससे वकील मदन शर्मा की जाये हादसा पर ही मौत हो गई, जबकि भागने के दौरान मुजरिमों की तरफ से की गई एक और धमाके में तीन साला लड़का आशिक की भी मौत हो गई और एक साइकिल दुकानदार किशोरी ठाकुर संगीन तौर से जख्मी हो गया है।

मुजरिम दो बाइक पर पांच छह की तादाद में सवार होकर आए थे। इसके बाद तीन बम धमाका किए। पहले उन्होंने वकील को निशाना बनाया। इसके बाद भागने के दौरान उन्होंने एक आैर बम धमाका किया, जिसकी चपेट में आकर एक लड़के की मौत हो गई।
एक बम और आस पास के लोगों को दहशत फैलाने के लिए धमाका किया। इसके बाद ये लोग फरार हो गए हैं। वाकिया के बाद मुक़ामी लोगों का गुस्सा भड़क गया। जाये हादसा पर सड़क जाम कर दिया है। इस वजह से यहां सुबह से ही ट्राफिक ठप हो गया है।

TOPPOPULARRECENT