Saturday , October 21 2017
Home / Bihar/Jharkhand / बम स्क्वॉयड की टीम देखती रह गयी, बाबू खान ने खोल दिया लावारिश बैग

बम स्क्वॉयड की टीम देखती रह गयी, बाबू खान ने खोल दिया लावारिश बैग

रांची : कचहरी रोड वाक़े पंचवटी प्लाजा के सामने जुमे की दोपहर करीब 2.20 बजे एक लावारिस ट्राॅली बैग मिला़। इसकी इत्तिला मिलते ही वहां काफी तादाद में आसपास के लोग जुट गये़ थोड़ी देर के लिए वहां अफरा-तफरी मच गयी़। इस दरमियान किसी ने पुलिस को वहां बैग होने की इत्तिला दी़ पुलिस को फ़ौरन वहां पहुंचना चाहिए था, बावजूद बम डिफ्यूज स्क्वॉयड टीम (बीडीएस) वहां करीब एक घंटे बाद पहुंची। बम स्क्वॉयड की टीम के मेम्बरों ने लोगों को वहां से दूर हटने को कहा़ इसके बाद बैग की जांच शुरू कर दी गयी़।

मेटल डिटेक्टर से जैसे ही टीम के मेंबर जांच करने लगे। इसी बीच भीड़ से एक नौजवान बाबू खान निकला और पलक झपकते ही बैग उठा कर खोल दिया। उसने कहा कि बैग में कुछ नहीं है। पुलिस एक घंटे से नौटंकी कर रही है। टीम के मेंबर ने सिक्यूरिटी के नज़रिए से उसे बैग खोलने से रोकने की कोशिश की, लेकिन कामयाबी नहीं मिली।

कोतवाली थाने की पुलिस ने फौरन कार्रवाई करते हुए बाबू खान को हिरासत में ले लिया। पुलिस की तरफ से पकड़े जाने पर वह चिल्लाने लगा कि बेवजह पुलिस मुझे पकड़ कर ले जा रही है। इधर, पुलिस का मानना है कि बाबू खान ने ही वह बैग रखा होगा।

 

TOPPOPULARRECENT