Sunday , July 23 2017
Home / Khaas Khabar / बरेली की गौशाला में 3 गायों की मौत से मचा हड़कंप

बरेली की गौशाला में 3 गायों की मौत से मचा हड़कंप

शाहजहांपुर के पुवायां के सिमरा वीरान गांव में पिछले दस दिनों में पांच गायों की हुई मौत के विरोध में मुस्लिम समाज के लोगों ने आक्रोश व्यक्त करते हुए पशुधन को बचाने के लिए जिलाधिकारी से गुहार लगाते हुए धरने पर बैठ गए थे। अब बरेली के चौबारी पशु सेल्टर होम में शुक्रवार को तीन गायों की मौत का मामला सामने आया है। आशंका जताई गई है कि उनको जहर दिया गया है।

 

 

 

 

उनकी हालत बिगड़ते देख पशु चिकित्सकों को बुलाया गया। पुलिस भी मौके पर पहुंच गई। डाक्टरों ने उपचार किया लेकिन तीन गायों की मौत हो गई। एक गाय की हालत भी गंभीर है। पुलिस मामले की जांच कर रही है। कैंट के चौबारी में पशु सेल्टर होम है जहां घायल गायों और अन्य पशुओं को रखा जाता है।

 

 

 

 

पीएफए के सतीश यादव धीरज के मुताबिक शुक्रवार को किसी ने चार गायों को चारे में जहरीला पदार्थ खिला दिया। पीएफए की गौशाला से तत्काल दवाइयां लेकर चिकित्सक वहां पहुंच गए। चारों गायें तब तक अचेत हो गई थीं। डाक्टरों ने उनको इंजेक्शन लगाया और दवाइयां दी लेकिन 3 गायों की रात में मौत हो गई।

 

 

 

 

 

एक गाय की हालत नाजुक है और उसका इलाज चल रहा है। उनको जहर किसने दिया, इसका पता नहीं चल सका है। आशंका है कि दोपहर में जब वहां लोग नहीं थे, उसी समय किसी ने गायों को जहर दिया है।

TOPPOPULARRECENT