Monday , October 23 2017
Home / World / बर्तानवी शाही ख़ानदान के आने वाले मेहमान पर रिकार्ड सट्टा

बर्तानवी शाही ख़ानदान के आने वाले मेहमान पर रिकार्ड सट्टा

लंदन, 17 जुलाई: ( पी टी आई ) बर्तानवी शहज़ादे विलियम्स और कीट मेडिल्टन के पहले बच्चे की जारीया हफ़्ता पैदाइश मुतवक़्क़े है लेकिन मुल्क भर में बेचैनी और तजस्सुस के साथ इसका इंतेज़ार किया जा रहा है । बताया जाता है कि होने वाले बच्चे के नाम

लंदन, 17 जुलाई: ( पी टी आई ) बर्तानवी शहज़ादे विलियम्स और कीट मेडिल्टन के पहले बच्चे की जारीया हफ़्ता पैदाइश मुतवक़्क़े है लेकिन मुल्क भर में बेचैनी और तजस्सुस के साथ इसका इंतेज़ार किया जा रहा है । बताया जाता है कि होने वाले बच्चे के नाम , जिन्स , वज़न और तारीख़ पैदाइश पर तक़रीबन एक मिलियन पाउंड का सट्टा लगा हुआ है ।

बर्तानिया के बुकीज़ ने कहा कि स्पोर्टस से हट कर किसी मुआमला में ये अब तक का रिकार्ड सट्टा है । प्रिंस चार्ल्स और कमीला पारकर ने कहा कि जारीया हफ़्ता के ख़त्म तक बच्चे की पैदाइश मुतवक़्क़े है । उन्हों ने कहा कि हमें तारीख़ के बारे में कोई इल्म नहीं और हम सब टेलीफ़ोन पर इंतेज़ार कर रहे हैं । तवक़्क़ो है कि जारीया हफ़्ता के ख़त्म तक ख़ुशख़बरी सुनने को मिलेगी।

मेडिल्टन को जिस हॉस्पिटल में शरीक किया गया है इसके बाहर दुनिया भर से आए रिपोर्टर्स ,फोटोग्राफर्स और कैमरा मैनों का हुजूम जमा है ।

TOPPOPULARRECENT