Sunday , July 23 2017
Home / Crime / बलात्कार के आरोप में 3 हिंदू वाहिनी कार्यकर्ता गिरफ्तार

बलात्कार के आरोप में 3 हिंदू वाहिनी कार्यकर्ता गिरफ्तार

बरेली; हिंदू वाहिनी के 3 कार्यकर्ताओं जिसे योगी आदित्यनाथ ने लाया किया है, बलात्कार के आरोप में गिरफ्तार कर लिया गया है। उन पर पुलिस अधिकारी को पिटाई करने का भी आरोप है। यह घटना कल रात संगीत के शोर होने विवाद हुआ था। बस्ती में हंगामे के साथ संगीत बजाने पर दीपक और अविनाश के बीच झगड़ा हुआ।

पुलिस अधीक्षक सुनी दृश्यता सिंह बजवान ने कहा अविनाश ने अपने दोस्त‌ जो हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ता थे और दीपक के मकान में प्रवेश किया। महिलाओं के साथ दुर्व्यवहार किया। दीपक ने बाद में उसके भाई गुरू के घर पहुंचा और अविनाश को कथित तौर पर हमला किया और उसे पुलिस के हवाले किया।

जब इस घटना की खबर फैल गई तो हिंदू वाहिनी के क्षेत्रीय अध्यक्ष चंद्र शर्मा और सिटी इकाई के अध्यक्ष पंकज ने अन्य कई कार्यकर्ताओं के साथ पुलिस स्टेशन पहुंचकर हंगामा किया और पुलिस अधिकारी पर‌ हमला किया। भाजपा सिटी इकाई के प्रमुख उमेश खत्री भी पुलिस स्टेशन पहुंच गए।

पुलिस की मौजूदगी में हिंदू वाहिनी के कार्यकर्ताओं ने कथित तौर पर भाजपा नेता के साथ बदतमीजी की और कथित तौर पर सब इंस्पेक्टर मिंक अरोड़ा पर‌ हमला किया। अविनाश जेतिंदर और पंकज के खिलाफ अरोड़ा से एक एफआईआर दर्ज करवाई गई कि इन तीनों युवकों ने न केवल एक व्यक्ति अनिल सक्सेना पर हमला किया बल्कि कथित तौर पर महिला के साथ बलात्कार भी किया। अविनाश, जेतिंदर और पंकज को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया।

TOPPOPULARRECENT