Monday , June 26 2017
Home / Uttar Pradesh / बलात्कार हत्या के मामले मे 8 साल की सज़ा काटने वाले बाहुबली गुड्डू पंडित को भाजपा ने दिया टिकट

बलात्कार हत्या के मामले मे 8 साल की सज़ा काटने वाले बाहुबली गुड्डू पंडित को भाजपा ने दिया टिकट

लखनऊ: भाजपा यूँ तो आपराधिक छवि वाले नेताओं और बाहुबली को टिकट ना देने का वादा करती है लेकिन यूपी चुनाव में इसी भी प्रकार जीत हासिल करने के लिए नैतिक अनैतिक मूल्यों को भूल बाहुबली और अपराधियों को टिकट देने में नहीं हिचकिचा रही है।

भाजपा द्वारा उत्तर प्रदेश चुनाव के लिए पहली लिस्ट जारी कर दी गयी है। लिस्ट के मुताबिक़ बुलंदशहर की डिबाई सीट से भाजपा ने बाहुबली गुद्दु पंडित को मैदान में उतारा है। 2007 में बसपा के टिकट पर जीत हासिल करने वाले गुद्दु पंडित को 2012 में सपा के टिकट पर बुलंदशहर के डिबाई सीट से विधानसभा के दोनों चुनाव जीत गये थे लेकिन अब 2017 में वे भाजपा के टिकट पर चुनाव लड़ेंगे, बाहुबली गुद्दु पंडित हर चुनाव में अलग पार्टी से चुनाव लड़ते हैं और किसका जवाब भी वे कभी नहीं देते।

2012 में चुनाव आयोग को दिए हलफ़ना के मुताबिक़ उन पर 2 बलात्कार, 4 हत्या और 7 अन्य मामलों को मिला कर कुल 13 आपराधिक मामले चल रहे हैं। इतना ही गुद्दु पंडित 8 साल की सज़ा भी काट चुके हैं। 2006 में उन पर एक लड़की ने यौन शोषण का आरोप लगाया था। ये मामला काफ़ी बढ़ा गया था और तत्कालीन मुख्यमंत्री मायावती ने उन्हें दिल्ली स्थित अपने बंगले पर बुलाया था। इसके बाद पुलिस ने उन्हें गिरफ़्तार कर लिया था।

2 जेल काटने वाले गुड्डू पंडित को मिली बीजेपी की टिकट .

Top Stories

TOPPOPULARRECENT