Tuesday , July 25 2017
Home / Islami Duniya / बलूचिस्तान में कतरी राजकुमार के काफिले पर हमला, तीन सुरक्षा कर्मी घायल

बलूचिस्तान में कतरी राजकुमार के काफिले पर हमला, तीन सुरक्षा कर्मी घायल

मूसाख़ैल: बलूचिस्तान के जिला मूसाख़ैल में अज्ञात लोगों ने कतरी राजकुमार के काफिले पर हमला कर दिया जिससे तीन सुरक्षा कर्मी घायल हो गए।
ल्यूवेज़ अधिकारियों के अनुसार रविवार शाम बंदूकधारियों ने कतर के राजकुमार के काफिले पर अंधाधुंध फायरिंग कर दी जिससे काफिले की रखवाली दस्ता जिला पुलिस अधिकारी मजीद दस्ती सहित अन्य दो सुरक्षा कर्मी घायल हो गए।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

न्यूयॉर्क टाइम्स की खबरों के अनुसार घायल कर्मियों को तुरंत पास के अस्पताल में ले जाया गया जबकि हमलावर मौके से भागने में सफल हो गए। जिला प्रशासन के एक वरिष्ठ अधिकारी मोहम्मद यासिर ने बताया कि हमले में राजकुमार सुरक्षित रहे और उन्हें किसी प्रकार का कोई नुकसान नहीं पहुंचा।

अधिकारी का कहना है कि 20 संदिग्धों के खिलाफ हमले का मुकदमा दर्ज कर लिया गया है। उन्होंने बताया कि ‘आरोपियों में ल्यूवेज़ के भी कुछ अधिकारी शामिल हैं जबकि घटना की जांच शुरू कर दी गई है। ”

गौरतलब है कि पिछले महीने अबूधाबी से दुर्लभ पक्षी तलोर के शिकार के लिए आने वाली शिकारियों की टीम जिसकी अध्यक्षता राजकुमार शेख सैफ बिन ज़ियाद अल नहयान कर रहे थे, उनके काफिले पर भी पंज्गोर के पास बंदूकधारियों ने हमला कर दिया था। इस हमले में काफिले में शामिल दो वाहनों को नुकसान पहुंचा था।

TOPPOPULARRECENT