Friday , October 20 2017
Home / Crime / 5 साल की बच्ची से रेप के बाद इलाके में तनाव, इंटरनेट सेवा पर रोक

5 साल की बच्ची से रेप के बाद इलाके में तनाव, इंटरनेट सेवा पर रोक

नासिक: नासिक के त्रयंबकेश्वर के पास तालेगांव में 5 साल की मासूम के साथ हुए रेप के बाद उठा बवाल बेकाबू होता जा रहा है, हालात काबू करने के लिए नासिक में पुलिस बल की तैनाती के साथ मोबाइल इंटरनेट सेवा भी बंद कर दी गई है. इतना ही नहीं नासिक में स्कूल भी बंद हैं.

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अमर उजाला के अनुसार,शनिवार को नासिक के त्रयंबकेश्वर के पास तालेगांव में एक 16 साल के लड़के ने 5 साल की नाबालिग लड़की के साथ रेप कर डाला. मासूम के साथ हुए इस घिनौने अपराध के बाद लोगों का गुस्सा इस कदर फूटा कि कई गाड़ियां जलाकर राख कर दी गई.

एक तरफ लोग रेप की घटना से नाराज थे, इसी बीच महाराष्ट्र सरकार के मंत्री गिरीश महाजन ने अपने बयान में कह डाला कि रेप नहीं हुआ, रेप की कोशिश हुई है, जिसके बाद लोग और भड़क गए, पुलिस पर हमला कर दिया, आईजी की गाड़ी पर भी पथराव किया.
इस मामले के चलते शनिवार रात मुंबई-आगरा हाइवे भी जाम रखा गया, जिसकी वजह से हजारों लोगों को परेशानियां झेलनी पड़ी, लोग नासिक के सीवील अस्पताल भी पहुंच गए जहाँ उन्होंने सरकार के खिलाफ प्रदर्शन भी किया.
घटना के बाद हालात इतने बिगड़ गए कि उसे काबू करने के लिए मुख्यमंत्री देवेंद्र फड़नवीस को बीच में आना पड़ा. उन्होंने कहा कि आरोपी को पकड़ लिया गया है और उसके खिलाफ सख्त कदम उठाए जाएंगे. साथ ही फड़नवीस ने लोगों से शांति बनाए रखने की अपील की. ख़बरों के अनुसार,आरोपी के खिलाफ आईपीसी की धारा 376 और पोस्को कानून के तहत मामला दर्ज कर लिया गया है. साथ ही उसे पुलिस कस्टडी में भी भेज दिया गया है.

TOPPOPULARRECENT