Thursday , September 21 2017
Home / Islami Duniya / “बशर अल असद” के अस्पताल में भर्ती होने पर हंगामा बरपा!

“बशर अल असद” के अस्पताल में भर्ती होने पर हंगामा बरपा!

दमिश्क: सिरिया में बशर अल असद नामक एक बच्चे को अपने हाथ घायल होने की वजह से तुरंत एक अस्पताल ले जाया गया। अजीब इत्तेफ़ाक है कि उक्त बच्चे का संबंध भी सीरियाई राष्ट्रपति बशर अल असद के गृहनगर करादा था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

अस्पताल में भर्ती कराते समय कर्मचारियों ने बच्चे का पूरा नाम “बशर वसीम असद” लिखने के बजाय सिर्फ “बशर अल असद” लिख दिया। फलस्वरूप कुछ लोगों को गुमान हुआ कि “सीरियाई राष्ट्रपति अस्पताल में है!”
कुछ ही देर में यह अफवाह करादा से लगभग 18 किलोमीटर दूर स्थित शहर “जबलह” पहुँच गई जहाँ सीरियाई राष्ट्रपति अल्वी समुदाय से संबंध रखने वाले कुछ परिवार भी रहते हैं। “अल अरबिया डॉट नेट” के अनुसार सीरिया के तटीय शहर “जबलह” सैन्य खुफिया एजेंसी को अफवाह उड़ाने वालों के खिलाफ हरकत में आना पड़ा और यह स्पष्ट किया गया कि अस्पताल में जो बशर अल असद का इलाज हो रहा है वह सीरियाई राष्ट्रपति नहीं बल्कि एक बच्चा है। बाद में पता चला कि इस खबर के स्रोत सीरियाई विपक्ष नहीं बल्कि “क़र्दाहा” शहर के लोगों में से है।
आखिरकार बच्चे के पिता वसीम असद ने जो राष्ट्रपति बशर अल असद के चचेरे भाई है, अपने फेसबुक पेज पर 27 अगस्त की एक वीडियो पोस्ट की जिसमें वह अपने बेटे के साथ नजर आ रहा है, बच्चे के हाथ में सफेद रंग के कपड़े की पट्टी बंधी हुई है।

TOPPOPULARRECENT