Monday , October 23 2017
Home / Entertainment / बहूबली 2 न देखने पर कंपनी ने युवक को नौकरी से निकाल दिया

बहूबली 2 न देखने पर कंपनी ने युवक को नौकरी से निकाल दिया

हैदराबाद: यह ठीक है कि बहूबली 2 भारत की सबसे सफल फिल्म बन गई है और अब तक लाखों बल्कि करोड़ों लोग इसे देख चुके हैं और फिल्म ने कमाई के मामले में हज़ार का आंकड़ा भी पार कर लिया है, मगर उसे न देखने पर नौकरी से निकाल देना क्या वाकई ठीक है?हैदराबाद में तो ऐसा ही कुछ हुआ जब एक 29 वर्षीय व्यक्ति को केवल इसलिए नौकरी से निकाल दिया गया क्योंकि उसने फिल्म रिलीज होने के एक सप्ताह बाद भी इसे नहीं देखा था।

Facebook पे हमारे पेज को लाइक करने के लिए क्लिक करिये

डाउन न्यूज़ ने टाइम्स ऑफ इंडिया के हवाले से खबर दी है कि हैदराबाद में महेश बाबू नामक व्यक्ति को पहले कंपनी की ओर से फिल्म न देखने पर शोकाज़ नोटिस जारी किया गया, और संतोषजनक जवाब न देने पर उसे नौकरी से निकाल दिया गया।
रिपोर्ट में कंपनी सूत्रों के हवाले से बताया गया है कि महेश बाबू को अपनी गलती सुधारने के लिए मौक़ा भी दिया गया लेकिन उसने बर्बाद कर दिया। सूत्रों का कहना था कि ‘कंपनी प्रशासन ने महेश को एक दिन की छुट्टी देते हुए सिनेमा टिकट भी दिया, बस उसे करीबी सिनेमा पर जाकर फिल्म देखना था, महेश के डेस्क के पास फिल्म के बड़े पोस्टर भी लगे थे मगर उसने कंपनी के प्रस्ताव पर ध्यान नहीं दिया ‘।
साथी कर्मी की ओर से दबाव डालने पर उसने कहा कि क्या बाहुबली 2 देखने पर किसी प्रकार का लाभ मिलेगा और इसी तरह का मजाक करता रहा।

महेश का यह ‘अपराध’ तब पकड़ा गया जब उसने बहूबली 2 पर कंपनी की बैठक में कुछ भी बात नहीं की बल्कि वह किसी और फिल्म में रुचि का इज़हार करता रहा।
कंपनी के सीईओ के अनुसार हम अपने संस्थान के लिए उच्च बौद्धिक मानसिकता की गुणवत्ता रखा है, जबकि महेश ने स्पष्ट रूप से उसका उल्लंघन किया है। उनका कहना था कि महेश बोलीवुड अभिनेताओं के बारे में अक्सर ट्विटस करता रहता है, हमारे विचार में उसे गांव में चला जाना चाहिए जहां फिल्म हाफ-गर्लफ्रेंड में अर्जुन कपूर की भूमिका को देहाती की तरह दिखाया गया है।

TOPPOPULARRECENT