Tuesday , July 25 2017
Home / Sports / बांग्लादेशी क्रिकेटर हिरासत में, गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के हैं आरोप

बांग्लादेशी क्रिकेटर हिरासत में, गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के हैं आरोप

ढाका : जहां बांग्लादेशी क्रिकेट सकारात्मक दिशा में बढ़ रहा है उसके कुछ खिलाड़ी मैदान के बाहर अपने गलत व्यवहार के कारण चर्चा में हैं। इसके चलते खेल और उनके देश का नाम खराब हो रहा है। तेज गेंदबाज रूबल हुसैन 2015 में बलात्कार के मामले में फंसे थे। अब ताजा मामला बाएं हाथ के स्पिनर अराफात सनी का है। सनी की हरकतों से टीम का नाम बदनाम हुआ है।

30 वर्षीय बांग्लादेशी क्रिकेटर को अपनी गर्लफ्रेंड की आपत्तिजनक तस्वीरें सोशल मीडिया पर अपलोड करने के आरोप में गिरफ्तार किया गया है। बांग्लादेश में इंटरनेट के इस्तेमाल को लेकर बेहद सख्त कानून हैं। पुलिस ने रविवार को ढाका में सनी के घर पर छापा मारा। सनी की गर्लफ्रेंड ने करीब दो सप्ताह पहले उनके खिलाफ शिकायत दर्ज की थी। सनी की गर्लफ्रेंड ने पुलिस को बताया कि सनी ने उनके नाम से नकली फेसबुक अकाउंट खोला और उस पर उनकी निजी तस्वीरें अपलोड कर दीं। ये तस्वीरें उनकी नजर में आपत्तिजनक और अपमानजनक थीं।

स्थानीय पुलिस प्रमुख जमालुद्दीन मीर ने बताया कि सनी को गिरफ्तार कर अदालत के सामने पेश कर दिया गया है। पुलिस अदालत से सनी की पांच दिन की हिरासत में भेज दिया है ताकि उससे जरूरी पूछताछ की जा सके। अगर सनी पर लगा आरोप साबित हो जाता है तो उन्हें 14 साल की जेल और 1 करोड़ टका यानी करीब 86 लाख रुपये के जुर्माना भरना पड़ सकता है। इस मामले पर बांग्लादेश क्रिकेट बोर्ड के चीफ ऐग्जिक्यूटिव निजामुद्दीन चौधरी ने कहा, ‘यह एक निजी मामला लगता है। हम इस पर अभी कोई टिप्पणी नहीं करना चाहते। हम हालात पर नजर बनाए हुए हैं।

सनी और रूबल के अलावा बांग्लादेशी तेज गेंदबाज शहादत हुसैन को हाल के वर्षों में गिरफ्तार किया गया था। 30 वर्षीय हुसैन और उनकी बीवी को अपने 11 वर्षीय घरेलू सहायक को प्रताड़ित करने के आरोप में दो महीने जेल में गुजारने पड़े थे।

TOPPOPULARRECENT